स्कूटरी व बाइक की टक्कर में युवक की मौत, परिवार में अकेला था कमाने वाला

0
436

भदौड़ बरनाला: कस्बा भदौड़ में मंगलवार सुबह करीब नौ बजे स्कूटी व बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि दो छात्राएं व दो छात्र घायल हो गए।

घायलों को सिविल अस्पताल भदौड़ में इलाज के लिए रले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती कराया है।

गांव तलवंडी के सरपंच अमनदीप सिंह ने बताया कि गांव की दो छात्राएं नीतू कौर (18)पुत्री चमकौर सिंह व अमनजोत कौर (18) पुत्री कुलविदर सिंह ट्यूशन क्लास लगाकर भदौड़ से गांव की तरफ स्कूटरी पर आ रही थी।

दूसरी तरफ एक बाइक पर सवार तलवंडी गांव से भदौड़ की तरफ तीन युवक धर्मप्रीत सिंह(18) पुत्र हरभजन सिंह, धर्मप्रीत सिंह(19) पुत्र तेलू सिंह व सत्तपाल सिंह (19) पुत्र स्वर्गीय हजूर सिंह आ रहे थे। अचानक गांव की फिरनी पर बने तीखे मोड़ पर दोनों वाहनों की आमने सामने से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार सतपाल सिंह पुत्र हजूर सिंह की मौत हो गई। थाना भदौड़ के प्रभारी हरसिमरनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक युवक की माता अमरजीत कौर के बयान पर 174 की कार्रवाई कर दी है।

अस्पताल में नहीं मिला कोई भी डॉक्टर

गांव तलवंडी के सरपंच अमनदीप सिंह ने बताया कि सिविल अस्पताल में हादसे के बाद जब घायलों को लेकर पहुंचे, तो अस्पताल में कोई भी डॉक्टर, स्टाफ नर्स सहित अन्य कोई नहीं था। जिस कारण उनकी तरफ से प्राइवेट मेडिकल वाले से प्राथमिक सहायता मांगी गई।

गौर हो कि मृतक युवक के छह भाई बहन है। सतपाल सिंह के पिता की 15 वर्ष पहले मौत के बाद सिर पर चार बहनों, एक छोटे भाई व माता के पालन पोषण की जिम्मेदारी पड़ गई थी। इस कारण वह दिहाड़ी करके पढ़ाई करता था, साथ ही घर का गुजारा भी चलाता था।