सोनाक्षी सिन्हा भी करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू, सामने आया उनकी वेब सीरीज का FIRST LOOK

0
21

सोनाक्षी सिन्हा की इस वेब सीरीज का नाम अभी सामने नहीं आया है.

सोनाक्षी सिन्हा की इस वेब सीरीज का नाम अभी सामने नहीं आया है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस सीरीज का निर्माण एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर (एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट) के साथ-साथ जोया अख्तर और रीमा कागती (टाइगर बेबी) द्वारा किया गया है.

नई दिल्ली. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) की पूर्व संध्या पर अमेजन प्राइम वीडियो ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अभिनीत अपनी आगामी अनटाइटलड मूल श्रृंखला के फर्स्ट लुक रिलीज के साथ महिला शक्ति का जश्न मनाया है. इस फर्स्ट लुक में सोनाक्षी एक टफ पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसके साथ वह अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. सीरीज में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी हैं. सीरीज का निर्माण एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर (एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट) के साथ-साथ जोया अख्तर और रीमा कागती (टाइगर बेबी) द्वारा किया गया है.

इस सीरीज का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है, जो ‘मेड इन हेवन’ के बाद रीमा का अमेजन प्राइम वीडियो के साथ दूसरा सहयोग है. वहीं, ‘मिर्जापुर’, ‘इनसाइड एज’ और ‘मेड इन हेवन’ के बाद यह एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट का चौथा सहयोग है. सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्देशक रीमा कागती ने खुलासा किया, ‘सोनाक्षी एक ऐसी कलाकार हैं, जो अपने हर किरदार में सहज रूप से फिट होने की क्षमता रखती हैं. वह श्रृंखला में एक टफ पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं और उन्हें अपने किरदार में पूरी तरह से ढलते हुए देखकर बेहद खुशी होती है.’

(इस सीरीज का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है)

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं एक बार फिर अमेजन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं और वास्तव में इस शो को दुनियाभर के दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्सुक हूं.’ यह अनटाइटलड श्रृंखला एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित है और रीमा कागती व रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित की जाएगी, जिसके साथ सोनाक्षी सिन्हा अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं.






Source link