‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ में ‘कर्ण’ के अवतार में नजर आएंगे रणवीर सिंह! मेकर्स ने किया अप्रोच

0
21

(फोटो साभार: ranveersingh /Instagram)

(फोटो साभार: ranveersingh /Instagram)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जिसके अनुसार, एक्टर अब ‘महावीर कर्ण (Suryaputra Mahavir Karna)’ के रोल में नजर आने वाले हैं. वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आ सकते हैं.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैन लंबे समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. कोरोना काल के बाद से एक्टर की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है. हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म ’83’ की रिलीज (83 Release Date) डेट की घोषणा की गई है. जिसके मुताबिक, फिल्म 4 जून को सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी. मूवी हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी. अब एक्टर के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जिसके मुताबिक, रणवीर सिंह अब ‘महावीर कर्ण’ के रोल में नजर आने वाले हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आ सकते हैं. यानी एक्टर ‘कर्ण’ का रोल निभाते दिखेंगे. हालांकि, अभी तक इस फिल्म से संबंधित किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. लेकिन, कहा जा रहा है कि फिल्म में कर्ण का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह ने हामी भर दी है.

पीपिंगमून के मुताबिक – ‘पूजा एंटरटेनमेंट को फिल्म के लिए रणवीर सिंह परफेक्ट लगते हैं. क्योंकि, इस रोल में वह फिट बैठ रहे हैं.’ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मेकर्स ने इस रोल को लेकर रणवीर सिंह से बात कर ली है और उनकी तरफ से भी इस फिल्म के लिए हां कर दी गई है. हालांकि, अभी भी रणवीर सिंह और मेकर्स के बीच फाइनल बातचीत नहीं हो पाई है. दोनों की ओर से जल्द ही इन खबरों पर मुहर लगाई जा सकती है.

मेकर्स ने 23 फरवरी 2021 को फिल्म की घोषणा की थी. जिसके बाद से ही दर्शक ये जानने को बेताब हैं कि आखिर फिल्म में लीड रोल में कौन सा एक्टर नजर आने वाला है. पूजा एंटरटेनमेंट की ओर से यह भी बताया गया था कि फिल्म कुल पांच भाषाओं में रिलीज होगी. जिनमें हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाएं शामिल हैं.






Source link