सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ मामले में 15 फरवरी को आएगा बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसला

0
28

मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों के खिलाफ भौतिक परामर्श (physical consultation) के बिना अभिनेता को दवाई देने के लिए दर्ज एक मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट सोमवार (15 फरवरी) को अपना फैसला सुनाएगा. बता दें, सुशांत की प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा पिछले साल सितंबर में याचिका दायर की गई थी और उसी के बारे में मुंबई पुलिस ने एक एफआईआर भी दर्ज की थी. याचिका में दिल्ली स्थित एक डॉक्टर का भी नाम लिया गया है.

सुशांत की बहनों ने हाईकोर्ट में एफआईआर (FIR) को खारिज करने के लिए कहा था. सुशांत के वकील विकास सिंह ने उस समय आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर उनकी बहनों और अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी अवैध है और वे मामले में गंभीर कार्रवाई करेंगे. वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा कि राजपूत की मौत से जुड़ा मामला गंभीर था जहां सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जैसी कई एजेंसियां ​​इस मामले की जांच कर रही हैं और वे आरोपियों को इस तरह की शिकायतें दर्ज कर जांच में चूक नहीं करने देंगे.

न्यायालय ने पिछले महीने सुशांत की आत्महत्या मामले में मीडिया ट्रायल के खिलाफ जनहित याचिका में अपना फैसला सुनाया था. दो सदस्यीय पीठ ने अपने फैसले में कहा था कि यह निष्कर्ष निकला है कि वास्तव में एक मीडिया ट्रायल था, जिसने केबल टीवी नेटवर्क रेगुलेशन एक्ट के तहत प्रोग्राम कोड का उल्लंघन किया था.



Source link