सुप्रीम कोर्ट पर भड़कीं तापसी पन्नू, रेप पीड़िता पर जज के कॉमेंट को बताया घटिया

0
15

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. (Instagram @TaapseePannu)

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. (Instagram @TaapseePannu)

तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, सामाजिक मुद्दे पर खुलकर राय रखती हैं. तापसी पन्नू ने अब चीफ जस्टिस एस.ए.बोबड़े (Chief Justice SA Bobde) की बेंच पर निशाना साधा है.

मुंबईः बॉलीवुड में बहुत कम सेलिब्रिटीज हैं जो सोशल मुद्दों पर खुलकर बात करते हैं. तापसी पन्नू उन एक्टर्स में से एक बिना डरे बेबाक अपनी राय सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती हैं. अभी सुप्रीम कोर्ट के एक सवाल पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)जमकर भड़की हैं. चीफ जस्टिस एस.ए. बोबडे की बेंच महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिक प्रोडक्शन कंपनी (एमएसइपीसी) के टेक्नीशियन मोहित सुभाष चव्हाण की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे थे.

टेक्निशियन पर स्कूली छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है. सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस की अगुवाई वाली बेंच ने पूछा, क्या वो पीड़िता से शादी कर सकता है? जज के इस कॉमेंट पर रिऐक्शन देते हुए तापसी ने लिखा, ‘क्या किसी ने लड़की से यह सवाल पूछा? कि क्या वह रेपिस्ट से शादी करना चाहती है या नहीं? क्या यह सवाल है? यही सॉल्यूशन है या सजा? एकदम घटिया’.

तापसी पन्नू, Taapsee Pannu, Supreme Court, Rape Victim, Atul Kasbekar, Bollywood

सुप्रीम कोर्ट के एक सवाल पर तापसी पन्नू जमकर भड़की हैं. (Twitter @Taapsee Pannu)

वहीं फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर ने भी जज के इस बेतुके बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ये कैसा न्याय है? जज की इस बात का कोई लॉजिक दे सकता है क्या.

तापसी पन्नू, Taapsee Pannu, Supreme Court, Rape Victim, Atul Kasbekar, Bollywood

फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर (Twitter @Atul Kasbekar)

बता दें, तापसी की कई फिल्में इस समय पाइप लाइन में हैं. जल्द ही वह ‘रश्मि रॉकेट’, ‘लूप लेपटा’ और क्रिकेटर मिताली राज की फिल्म ‘शाबाश मिठु’ में नजर आएंगी. इस समय वह अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘दोबारा’ की शूटिंग कर रही हैं. ‘मनमर्जियां’ के बाद अनुराग के साथ तापसी की यह दूसरी फिल्म है. इसके अलावा तापसी विक्रांत मैसी के साथ हसीन दिलरुबा में भी काम कर रही हैं.






Source link