सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी ‘मास्टर’, तय हुआ मुहूर्त

0
73

'मास्टर' अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

‘मास्टर’ अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

एक्शन से भरपूर थ्रिलर ‘मास्टर (Master)’ में दो सुपरस्टार, थलपति विजय और विजय सेतुपति के किरदारों के बीच टकराव देखने मिलेगी जो दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर रखेगा. भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 29 जनवरी, 2020 से अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर ‘मास्टर’ के डिजिटल प्रीमियर का आनंद ले सकते हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 27, 2021, 11:08 AM IST

मुंबईः अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने आज उत्सुकता से प्रतीक्षित तमिल एक्शन थ्रिलर ‘मास्टर (Master)’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है जिसे 29 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा. मास्टर में थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ मालविका मोहनन (Malavika Mohanan), एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास प्रमुख भूमिका में हैं. एक्शन से भरपूर थ्रिलर ‘मास्टर’ में दो सुपरस्टार, थलपति विजय और विजय सेतुपति के किरदारों के बीच टकराव देखने मिलेगी. अमेजन प्राइम वीडियो पर 29 जनवरी, 2021 को मास्टर का डिजिटल प्रीमियर होगा.

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बोलते हुए, थलपति विजय ने कहा, “फिल्म में, मैं जॉन दुरैराज नामक एक शराबी कॉलेज प्रोफेसर का किरदार निभा रहा हूं, जिसे एक किशोर विद्यालय में स्थानांतरित किया गया है, जहां उसकी मुलाकात विजय सेतुपति के किरदार भवानी से होती है जो अपने निजी लाभ के लिए विद्यालयों के बच्चों का उपयोग करते है. मुझे यकीन है कि जॉन और भवानी के बीच यह दिलचस्प दुश्मनी दर्शकों को एक्शन और ड्रामा के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी. मुझे खुशी है कि प्रशंसक भारत और दुनिया भर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म का आनंद ले सकते हैं.”

ये भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला ने धूम-धाम से मनाया शहनाज गिल का बर्थडे, आधी रात एक्ट्रेस को पूल में फेंका, देखें वीडियो

फिल्म के डिजिटल प्रीमियर पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए, लेखक और निर्देशक लोकेश कनगराज ने कहा, “मास्टर फिल्म में दो बहुत मजबूत अभिनेताओं को आमने-सामने पेश किया गया है, जो फिल्म देखने आने के लिए लोगों को सिनेमाघरों में आकर्षक करने का मनोरंजक हुक के रूप में काम करेगा. हालाँकि, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म के ग्लोबल डिजिटल रिलीज के साथ, हम एक व्यापक दर्शक जो घर पर है, और उन क्षेत्रों तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं जो अन्यथा संभव नहीं थे. एक फिल्म निर्माता के रूप में अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म का वैश्विक डिजिटल रिलीज़ होना बेहद फुलफिलिंग है. दुनिया भर के दर्शक 29 जनवरी से फिल्म का आनंद ले सकते हैं.”






Source link