सिंगर शिल्पा राव ने दोस्त से रचाई शादी, शेयर की वेडिंग की पहली Photo

0
24

(photo credit: instagram/@shilparao)

(photo credit: instagram/@shilparao)

शिल्पा राव (Shilpa Rao) ने अपनी शादी की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि मिस्टर एंड मिसेज के रूप में साथ में हमारी पहली सेल्फी. शिल्पा के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. शिल्पा के पति और दोस्त रितेश कृष्णन के फोटोग्राफर हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 28, 2021, 2:19 PM IST

मुंबईः बॉलीवुड में नए साल के साथ ही वेडिंग सीजन की शुरुआत हो गयी है. वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के बाद पॉपुलर सिंगर शिल्पा राव (Shilpa Rao) की शादी की खबर सामने आ रही है. शिल्पा ने 25 जनवरी को अपने दोस्त रितेश कृष्णन (Ritesh Krishnan) से शादी कर ली है. वरुण-नताशा की शादी की ही तरह शिल्पा (Shilpa Rao Wedding) के खास दिन पर भी सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए.

शिल्पा राव ने अपनी शादी की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि मिस्टर एंड मिसेज के रूप में साथ में हमारी पहली सेल्फी. शिल्पा के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. शिल्पा के पति और दोस्त रितेश कृष्णन के फोटोग्राफर हैं. दोनों कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं और अब अपनी दोस्ती को दोनों ने शादी के बंधन में बांध दिया है.

कुछ दिन पहले भी शिल्पा ने अपनी और अपने पति के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि बचपन में हम दोनों में एक चीज काफी कॉमन थी और वह यह की हम तस्वीर लेते समय बिल्कुल भी नहीं हंसते थे. अब उम्मीद करती हूं हम दोनों बाकी जिंदगी हंसते हुए गुजारेंगे.

ये भी पढ़ेंः वरुण धवन ने पोस्टपोन किया हनीमून, ‘भेड़िया’ के चलते प्लान में किया बदलाव?बता दें कि 2007 में शिल्पा राव ने फिल्म अनवर के लिए ‘तोसे नैना लागे रे’ गाया था जिसके बाद वो बॉलीवुड में छा गयी थीं. बीते साल शिल्पा राव ने फिल्म जगत में दस साल पूरे कर लिए हैं. इस दौरान शिल्पा ने गुलज़ार साहब, एआर रहमान और स्वर्गीय यश चोपड़ा जैसे इंडस्ट्री बड़े और बेहतरीन लोगों के साथ काम किया है. शिल्पा ने पिछले साल आई फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘घुंघरू टूट गए..’ से पार्श्वगायन में जबरदस्त वापसी की है.






Source link