साउथ की हिट मास्टर के रिमेक में सलमान खान ने दिखाई दिलचस्पी, मेकर्स से बातचीत जारी

0
34

स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद 'भाई' ने प्रोजेक्ट में रुचि जाहिर की है.

स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ‘भाई’ ने प्रोजेक्ट में रुचि जाहिर की है.

सलमान खान (Salman Khan) साउथ इंडिया की सुपरहिट फिल्म ‘मास्टर’ (Master) के रिमेक (Master Remake) में काम करने जा रहे हैं. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ‘भाई’ ने प्रोजेक्ट में रुचि जाहिर की है. ऑरिजनल फिल्‍म में विजय ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी.

मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित सुपरस्टार हैं. वे लगातार किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं. वे इस समय ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी हैं. वे मुंबई में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के साथ-साथ ईद पर रिलीज हो रही अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ का प्रमोशन भी करेंगे.

सलमान खान साउथ इंडिया की सुपरहिट फिल्म ‘मास्टर’ (Master) के रिमेक (Master Remake) में काम करने जा रहे हैं. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ‘भाई’ ने भी इस प्रोजेक्ट में रुचि जाहिर की है. ऑरिजनल फिल्‍म में विजय ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी.

‘कबीर सिंह’ फेम प्रोड्यूसर मुराद खेतानी और एंडेमोल शाइन हिंदी में इस फिल्म की रिमेक बनाने जा रहे हैं. मास्टर की टीम ने मास्टर और बडाई भवानी के किरदार के लिए सलमान से बातचीत करनी शुरू कर दी है. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि, मुराद पिछले 30 दिनों से सलमान खान को इस फिल्म में कास्ट करने के लिए कई दौर की बातचीत कर चुके हैं. सलमान का कहना है कि ‘मास्टर’ की ओरिजनल स्क्रिप्ट में बॉलीवुड के दर्शकों के लिए कुछ बदलाव किए जाएं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिखाई देंगे. यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी. इस में सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में हैं. वे डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की चर्चित फिल्म ‘पठान’ में कैमियो करेंगे.’राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के अलावा वे ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘किक 2’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे. सलमान ने जून में टाइगर 3 के फॉरेन शूट पर जाने का शेड्यूल बनाया है. सब कुछ प्लानिंग के अनुसार हुआ तो सितंबर के आसपास टाइगर 3 की शूटिंग पूरी हो जाएगी. इसके बाद वे साजिद नाडियाडवाला के साथ ‘कभी ईद, कभी दिवाली’ पर काम करेंगे.







Source link