सलमान खान की ईद 2021 रिलीज ‘राधे’ कोरियन फिल्म से है प्रेरित, जानें कहानी

0
15

'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई'

‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ एक एक्शन ड्रामा है जिसकी कहानी कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज’ से प्रेरित है. फिल्म ‘द आउटलॉज’ एक फुल पैक्ड एक्शन ड्रामा फिल्म है. इससे पहले भी 2019 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की कहानी को कोरियन फिल्म से इंस्पायर्ड बताया गया था.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 28, 2021, 9:58 AM IST

मुंबई: बॉलीवुड फैंस में सलमान खान (Salman Khan) की ईद रिलीज (Eid 2021) फिल्म का बड़ा क्रेज रहता है. कोरोना की वजह से 2020 में सलमान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन नए साल की शुरुआत में ही सलमान ने फैंस को ईद पर ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ फिल्म की रिलीज का तोहफा दे दिया है. फिल्म को लेकर अभी से लोगों की उत्सुकता बढ़ गयी है. खबरों की मानें तो सलमान खान (Salman Khan Films) की इस फिल्म की स्टोरी एक कोरियन फिल्म से प्रेरित बताई जा है.

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ एक एक्शन ड्रामा है जिसकी कहानी कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज’ से प्रेरित है. फिल्म ‘द आउटलॉज’ एक फुल पैक्ड एक्शन ड्रामा फिल्म है. इससे पहले भी 2019 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘भारत (Bharat)’ की कहानी को कोरियन फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ से इंस्पायर्ड बताया गया था. फिल्म उस साल की हिट फिल्मों में हुई थी.

ये भी पढ़ेंः Varun Dhawan ने नताशा से शादी के लिए बाइक में मारी थी धांसू एंट्री, Photo Viral

बता दें कि साउथ कोरियन फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री कहीं न कहीं एक दूसरे की कहानियों से प्रेरित हो रहे हैं. जहां साउथ कोरिया की फिल्मों में बॉलीवुड के इमोशनल लव ड्रामा का टच दिखता है तो यहां हिंदी सिनेमा में साउथ कोरियन एक्शन ड्रामा का असर देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड की फ़िल्में जैसे ज़िंदा (ओल्ड बॉय), आवारापन (अ बिटर लाइफ ), मर्डर 2 (द चेसर), जज़्बा (सेवन डेज), एक विलैन (आई सॉ द डेविल), तीन (मोंटाज), दो लफ़्ज़ों की कहानी (ऑलवेज) और रॉकी (द मैन फ्रॉम नोवेयर) ऑफिशियल और नॉन ऑफिशियल कोरियन एडॉप्शन ही हैं.






Source link