सरकारी स्कूल के हेड मास्टर पर अश्लील बातें व मारपीट करने का आरोप

0
362

बरनाला : सरकारी मिडल स्कूल बाजवा पत्ती में स्कूल के हेड मास्टर द्वारा बच्चों के साथ अश्लील बातें करने व बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगा अभिभावकों ने स्कूल में आकर रोष व्यक्त करते हुए उनके ट्रांसफर की मांग की।
इस मौके पर अभिभावक व एवरग्रीन क्लब के सदस्य परमजीत सिंह कैरे, सफाई सेवक यूनियन के वरिष्ठ नेता व ठेकेदार विक्रमजीत विक्की, जग्गा सिद्धू, जसप्रीत जस्सी, इंद्र सिंह, शिगारा सिंह व सतसंग सिंह आदि ने बताया कि स्कूल में हेड मास्टर सतपाल की पहले भी कई बार शिकायतें मिल चुकी हैं। वे बच्चों से अश्लील बातें करके उनका भविष्य खराब करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर दो दिन में हेड मास्टर सतपाल भूषण गुप्ता का स्कूल से तबादला नहीं किया गया तो वह संघर्ष करने के लिए मजबूर होंगे।
डीईओ सर्बजीत सिंह तूर ने कहा कि इस केस की जांच के लिए ला आफिसर मनपाल सिंह को भेजा है, जो कि बच्चों व अभिभावकों के बयान लेकर अपनी अपनी रिपोर्ट देंगे, उसके बात जो भी कार्रवाई उचित होगी वह की जाएगी।
हेड मास्टर सतपाल भूषण गुप्ता ने बताया कि उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह सरासर झूठे व बेबुनियाद हैं। वे किसी भी बच्चे से कोई गलत बात नहीं किए हैं, उनको जानबूझकर फंसाया जा रहा है। स्कूल में सभी अध्यापकों को स्कूल के समय में मोबाइल चलाने से रोकते हैं। इसी रंजिश में उन पर ऐसा गंभीर आरोप लगाया हैं।