श्रेया घोषाल ने बेबी बंप के साथ फैंस को दी Good News, घर में जल्द गूंजेगी किलकारी

0
31

श्रेया ने साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' में प्लेबैक सिंगर के तौर पर सिंगिंग की शुरुआत की थी.  फोटो साभार-  @shreyaghoshal/Instagram

श्रेया ने साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ में प्लेबैक सिंगर के तौर पर सिंगिंग की शुरुआत की थी. फोटो साभार- @shreyaghoshal/Instagram

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) और शिलादित्य मुखोपाध्याय (Shiladitya Mukhopadhyaya) शादी के 6 साल बाद पहली बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं.

मुंबई. अपनी दिलकश आवाज से लोगों के दिलों में राज करने वालीं सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के घर में खुशियां जल्द आने वाली हैं. पर्सनल लाइफ को लेकर चुप्पी साधने वालीं श्रेया अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने फैंस के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर बेबी बंप के साथ एक तस्वीर साझा कर ये गुड न्यूज शेयर की है. श्रेया घोषाल और शिलादित्य मुखोपाध्याय पहली बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं.

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते में है! शिलादित्य मुखोपाध्याय और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए रोमांचित हैं. आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है, क्योंकि हम अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार किया हैं’.

Shreya Ghoshal, Shreya Ghoshal pregnancy, Shreya Ghoshal Baby Bump, Social Media, Shreya Ghoshal shares news of her pregnancy, Shiladitya Mukhopadhyaya, Shiladitya Mukhopadhyaya- Shreya Ghoshal Relationship, Social Media, Viral News, श्रेया घोषाल, शिलादित्य मुखोपाध्याय, मां बनने वाली हैं श्रेया घोषाल

श्रेया के इस पोस्ट पर न सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स बल्कि उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. सभी उनके आने वाले बच्चे और उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहा है.श्रेया ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी. वेडिंग से पहले कपल 10 साल तक रिलेशनशिप में रहा. 5 फरवरी 2018 को अपनी शादी की तीसरी सालगिराह के मौके पर श्रेया ने अपनी लव-स्टोरी का खुलासा किया था.

श्रेया ने साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ में प्लेबैक सिंगर के तौर पर सिंगिंग की शुरुआत की थी. इस फिल्म में ‘बैरी पिया’, सिलसिला ये चाहत का, छलक-छलक, मोरे पिया और डोला रे डोला गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. वह अभी तक 200 से ज्यादा फिल्मों के गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं.

आपको बता दें कि सिंगर हर्षदीप कौर ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. सिंगर नीति मोहन भी जल्द मम्मी बनने वाली हैं.






Source link