शाहरुख खान दिल्ली आकर हमेशा करते हैं अब्बू-अम्मी की कब्र पर सजदा, सामने आई भावुक तस्वीर

0
27

शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फाइल फोटो.

शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फाइल फोटो.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जिंदगी में आज सबकुछ है, लेकिन माता-पिता का प्यार अब नहीं है. इसलिए वह जब भी दिल्ली आते हैं तो अपने अब्बू-अम्मी की कब्र पर सजदा जरूर करते हैं.

मुंबई. आदमी कितना भी बढ़ा क्यों न बन जाए, लेकिन माता-पिता के लिए वह हमेशा छोटा रहता है. वो माता-पिता ही तो होते हैं, जो बचपन से अपने बच्चों की रिश्तों की एहमियत बताते हैं. दुनिया की सारी चीजों को पैसों से खरीदा जा सकता है, लेकिन एक मां-बाप ही हैं, जो एक बार दुनिया से चले गए तो कभी लौटकर नहीं आते. बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जबरदस्त एक्टर होने के साथ-साथ अपने निजी जीवन में भी एक सज्जन इंसान भी हैं. परिवार के साथ उनकी बॉन्डिंग ये बताती है कि वह अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं. शाहरुख की जिंदगी में आज सबकुछ है, लेकिन माता-पिता का प्यार अब नहीं है. इसलिए वह जब भी दिल्ली आते हैं तो अपने अब्बू-अम्मी की कब्र पर सजदा जरूर करते हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त इसलिए बना है क्योंकि साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद ये उनकी पहली है. इन सब के बीच मशहूर सेलिब्रेटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें किंग खान अपने अब्बू-अम्मी की कब्र पर सजदा करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, शाहरुख खान जब भी दिल्ली आते हैं, तब वह अपने अब्बू-अम्मी की कब्र पर आकर उन्हें श्रद्धांजलि देने देते हैं. ये तस्वीर अभी की है या पुरानी इसकी जानकारी नहीं मिली है. लेकिन जो तस्वीर विरल ने शेयर की बै, उसमें वह व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो अपने अब्बू-अम्मी की कब्र के सजदा करते दिखाई रहे हैं. उनके आस-पास कुछ लोग खड़े नजर आ रहे हैं.

Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan Loves his parents, Shah Rukh pay respects to his late parents graveyard, Shah Rukh Khan on his parents graveyard, graveyard, Shah Rukh Khan Delhi, News18, Network 18, Social Media, Viral Bhayani, शाहरुख खान, कब्र पर सजदा, शाहरुख खान के माता पिताशाहरुख खान जब-जब दिल्ली आते हैं तब-तब वह आकर अपने अब्बू-अम्मी की इबादत कुछ ऐसे ही करते हैं. इसका जिक्र वह कई बार अपने इंटरव्यूज में भी कर चुके हैं.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब भी मैं दिल्ली के लिए निकलता हूं तो मेरे दिल में ख्याल आता है कि मेरी अम्मी और मेरे अब्बू यहां हैं. मैं उनसे मिलने के लिए उनकी क्रब पर पहुंच जाता हूं. लोग कहते हैं कि अब मैं दिल्ली वाला नहीं मुंबई वाला बन गया हूं कि लेकिन मैं उन्हें ये कैसे बताऊं कि मैं दिल्ली को औक दिल्ली मुझे कभी नहीं छोड़ सकती, क्योंकि मेरे अब्बू-अम्मी यहां हैं.

आपको बता दें कि शाहरुख के अब्बू का नाम मीर ताज मोहम्मद खान था. वह एक स्वतंत्रता सेनानी थे और पेशे से चीफ इंजीनियर थे. जब शाहरुख कॉलेज में थे उस दौरान ही उनके पिता का निधन कैंसर की वजह से हो गया था. वहीं, उनकी अम्मी का नाम लतीफ फातिमा था, उनकी मां का इंतकाल साल 1990 में हो गया था.






Source link