शादी के बाद बोले वरुण धवन- ‘जीवन भर का प्यार अब ऑफिशियल हो गया’

    0
    98

    वरुण की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग स्थित 'द मैंशन हाउस' में संपन्न हुई. फोटो साभार- varundvn/Instagram

    वरुण की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग स्थित ‘द मैंशन हाउस’ में संपन्न हुई. फोटो साभार- varundvn/Instagram

    Varun-Natasha Wedding: वरुण धवन (Varun Dhawan)-नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और हर तरफ छाए हुए हैं. खुद दूल्हे राजा ने ये गुड न्यूज शादी की ताजा फोटोज के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा कर दी हैं.


    • News18Hindi

    • Last Updated:
      January 25, 2021, 7:10 AM IST

    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने सालों के दोस्ती के रिश्ते को नया नाम दे दिया है. दोनों 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों के परिवारों को कुछ खास दोस्तों की मौजदूगी में पूरे रीति-रिवाज के साथ वरुण और नताशा एक हुए. वरुण की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग स्थित ‘द मैंशन हाउस’ में संपन्न हुई. शादी के बाद वरुण ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की, जिसके बाद लोगों की बधाइयां आने शुरू हो गई.

    वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी को लेकर बज बना हुआ था. दोनों की शादी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही थीं. वरुण धवन ने नताशा का हाथ हमेशा के लिए थामकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. वरुण-नताशा की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और हर तरफ छाए हुए हैं. खद दूल्हे राजा ने ये गुड न्यूज शादी की ताजा फोटोज के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा कर दी हैं. बेहद खूबसूरत तस्वीरों को साधा करते हुए उन्होंने लिखा- ‘जीवन भर का प्यार अब ऑफिशियल हो गया.’

    वरुण धवन इस पोस्ट पर सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. हाल ही में मां बनीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कपल को विश करते हुए लिखा कि- वरुण धवन और नताशा को बधाई. आप दोनों के सुखमय जीवन, तरक्की और हमेशा साथ जीवन के सफर की कामना करती हूं. वरुण धवन की को एक्ट्रेस और क्लोज फ्रेंड्स में से एक श्रद्धा कपूर ने कपल को विश करते हुए लिखा- Congratulations babdu and Nats!.

    शाहिद कपूर ने वरुण को नई पारी के लिए बधाई देते हुए मजाक भी कर डाला. शाहिद ने लिखा- दोनों परिवारों के ढेरों शुभकामनाएं. भगवान भला करें. इसके साथ ही उन्होंने मजाक में कहा अंधकार की तरफ आपका स्वागत है. इसके साथ ही एमी जैक्सन, अमायरा दस्तूर, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, मौनी राय, हुमा कुरैशी, पुनीत मल्होत्रा और हनी सिंह जैसे स्टार्स ने भी कपल को विश किया है.

    आपको बता दें कि शादी के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल मीडिया के सामने भी आए और तस्वीरें खिंचवाई. इससे पहले दोनों ने शादी को लेकर काफी प्राईवेसी बरती गई थी और मीडिया की एंट्री पर रोक थी. यही नहीं मेहमानों और व्यवस्था में जुटे कर्मचारियों को कार्यक्रम के दौरान मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की भी अनुमति नहीं थी.






    Source link