शादी के बाद पहली बार दिखीं नताशा दलाल, वरुण नहीं थे साथ, देखें Photo

0
25

24 जनवरी को नताशा दलाल और वरुण धवन शादी के बंधन में बंधे हैं.

24 जनवरी को नताशा दलाल और वरुण धवन शादी के बंधन में बंधे हैं.

वरुण धवन (Varun Dhawan) से शादी के बाद नताशा दलाल (Natasha Dalal) अकेली पहली बार किसी पब्लिक प्लेस में नजर आई हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 3, 2021, 8:46 AM IST

नई दिल्लीः फैशन डिजाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) को शादी के बाद पहली बार मुंबई के जुहू में स्पॉट किया गया. इस दौरान नताशा के साथ उनके पति वरुण धवन (Varun Dhawan) नहीं थे. नई नवेली दुल्हन नताशा दलाल ब्लैक ड्रेस में दिखी थीं. उन्होंने ब्लैक स्वेटर के साथ ब्लैक पैंट पर चमकदार सैंडल पहनी हुई थी. वह हाथ में फोन थामें जब अपनी कार से बाहर निकल रही थीं, तब उनकी कुछ फोटो खीचीं गई थीं, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

वरुण धवन (Varun Dhawan) से शादी के बाद नताशा दलाल (Natasha Dalal)  अकेली पहली बार किसी पब्लिक प्लेस में नजर आई हैं. उन्हें ब्लैक ड्रेस में कार से निकलते हुए देखा गया था. बीते माह 24 जनवरी को वरुण से उनकी शादी हुई थी.

Natasha Dalal, Varun Dhawan, Wedding, Bollywood News, Juhu, नताशा दलाल, वरुण धवन

कोरोना महामारी को देखते हुए कुछ चुनिंदा लोग ही वरुण-नताशा की शादी में शामिल हुए थे, जिसमें परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्त शामिल थे. शादी होने के बाद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम से वेडिंग की पहली तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी फैंन के साथ शेयर की थीं.वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं. वह एक-दूसरे को 6वीं क्लास से जानते हैं. नताशा ने कभी किसी इंटरव्यू में बताया था कि वे एक-दूसरे से कैसे मिले थे, फिर दोस्ती से डेटिंग की ओर बढ़े. नताशा ने बताया था कि वह और वरुण स्कूल में साथ पढ़ते थे. 20 साल के होने तक वे सिर्फ दोस्त थे. दूर जाने से पहले वे एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.

वरुण ने भी कभी नताशा के बारे में किसी इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं उनके साथ हूं, क्योंकि उनका एक अपना व्यक्तित्व है. वह जो चीजें करना चाहती हैं, उन्हें लेकर बहुत मजबूत हैं. एक पार्टनर के तौर पर यह वह चीज है, जिसे मैं सपोर्ट करना चाहता हूं. जब मेरे करियर की बात आई, तब भी उन्होंने साथ दिया.






Source link