शनाया कपूर ने सुहाना खान का स्कर्ट पहन दिखाया जबरदस्त बेली डांस, Video देखकर पलकें नहीं झपका पाएंगे आप

0
15

(photo credit: instagram/@shanayakapoor02)

(photo credit: instagram/@shanayakapoor02)

शनाया (Shanaya Kapoor Belly Dance) इस वीडियो में व्हाइट स्कर्ट और व्हाइट क्रॉप टॉप पहना है, जिसमें वह काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए शनाया कपूर ने शाहरुख खान की बेटी और बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान (Suhana Khan) को थैंक यू भी कहा है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 6, 2021, 7:49 AM IST

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड में एंट्री के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. शनाया कपूर ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है और इसे पब्लिक करने के साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर आग बरपाना शुरू कर दिया है. शनाया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेली डांस करती दिखाई दे रही हैं. शनाया (Shanaya Kapoor Belly Dance) इस वीडियो में व्हाइट स्कर्ट और व्हाइट क्रॉप टॉप पहना है, जिसमें वह काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए शनाया कपूर ने शाहरुख खान की बेटी और बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान (Suhana Khan) को थैंक यू भी कहा है. दरअसल, शनाया कपूर ने डांस करने के दौरान जो स्कर्ट पहनी है वह सुहाना खान का है. ऐसे में उन्होंने वीडियो के कैप्शन में यह बात मेंशन की और सुहाना खान को धन्यवाद कहा है. वीडियो में शनाया कपूर के साथ इंस्ट्रक्टर संजना मुथरेजा नजर आ रही हैं. जिनके साथ वह जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं. शनाया के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं.

यह वीडियो शेयर करते शनाया कपूर ने कैप्शन में लिखा है- ”संजना मुथरेजा के साथ कुछ अलग ट्राई करते हुए. मुझे अपना स्कर्ट लेने देने के लिए सुहाना खान तुम्हारा शुक्रिया.” वहीं, फोटोज में शनाया बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. शनाया का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों में से कोई उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहा तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ किए जा रहा है. शनाया के इस वीडियो को अब तक 93 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.






Source link