विक्की कौशल ने अपने ‘डर’ का किया खुलासा, बोले- ‘काफी डरावना साल रहा!’

0
29

(फोटो साभारः Insatgram/vickykaushal09)

(फोटो साभारः Insatgram/vickykaushal09)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं, लोग उनके अभिनय के कायल हैं. आज उनकी फिल्म ‘भूत-पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ (Bhoot-– Part One: The Haunted Ship) को रिलीज हुए एक साल हो गए हैं, जिसे लेकर एक्टर ने अपनी भावनाएं इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये बयां की हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 21, 2021, 2:23 PM IST

नई दिल्लीः विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भूत-पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ (Bhoot-– Part One: The Haunted Ship) को रिलीज हुए आज पूरे एक साल हो गए हैं. आज का दिन इस फिल्म की पूरी टीम के लिेए खास है. भानु प्रताप सिंह निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. अब विक्की ने एक साल पहले रिलीज हुई हॉरर ड्रामा ‘भूत-पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ को लेकर अपने अनुभव बयां किए हैं.

विक्की ने इस फिल्म के सेट से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘काफी डरावना साल रहा! #भूत द हॉन्टेड शिप #1 ईयर.’ विक्की कौशल को यह भूतिया फिल्म साइन करने से पहले हॉरर ड्रामा पसंद नहीं था. उन्होंने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो अगर देख लें कि कमरे में हॉरर फिल्म चल रही है, तो वह वहां से बाहर निकल जाते हैं.

(फोटो साभारः Insatgram/vickykaushal09)

हालांकि, इस फिल्म में काम करने के बाद हॉरर फिल्मों को लेकर उनका डर भाग गया है. अब लगता है कि उन्हें इस जॉनर की फिल्में करने से कोई परहेज नहीं है. बता दें कि यह फिल्म एक यंग शिपिंग ऑफिसर पृथ्वी और हॉन्टेड शिप की कहानी है.हाल में विक्की कौशल ने अपना पहला इंस्टाग्राम रील शेयर किया था, जो दरअसल वायरल हो चुका ‘डोन्ट रश’ चैलेंज को लेकर था. आप विक्की को इस वीडियो में बिना किसी एक्सप्रेशन के साथ शानदार डांस करते हुए देख सकते हैं. यह वीडियो खूब वायरल हुआ था.

काम की बात करें तो विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ की तैयारी में व्यस्त हैं. खबर आ रही थी कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल जून से शुरू होगी. इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्मों में ‘सरदार उधम सिंह’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्में शामिल हैं. काम के अलावा विक्की कौशल पिछले दिनों अपने अफेयर के चलते भी खबरों में बने रहे हैं.

बॉलीवुड में विक्की और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप में होने की चर्चाएं भी खूब हो रही हैं. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की है. विक्की कौशल ने साल 2015 में फिल्म ‘मसान’ से डेब्यू किया था. उन्हें ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘संजू’, ‘मसान’, ‘राजी’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है.






Source link