लोगों को प्रशासन से खाद्य सामग्री मिलने का इंतजार

0
190

बरनाला : लॉकडाउन के चलते लोगों को राशन, दूध, सब्जी को लेकर परेशानी शुरू हो गई है। जबकि जिला प्रशासन अभी तक लोगों को राशन, सब्जी व दूध की सप्लाई शुरू नहीं कर पाया है। दवा के लिए कुछ लोग परेशान देखे गए, लेकिन इसके लिए भी व्यवस्था की जा रही है।
24 मार्च को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने भी 20 करोड़ का फंड जारी किया है, ताकि जरूरतमंद को मदद दी जा सके। लेकिन जिला बरनाला में अभी तक जरूरतमंद लोगों को इस सहायता का लाभ नहीं मिला। आने जाने में क‌र्फ्यू के दौरान सख्ती का सामना करना पड़ रहा है, वहीं एक परिवारिक सदस्यों को एक शहर से दूसरे शहर फंसे दौरान निकालने में परेशानी आ रही है। इसको लेकर जिला प्रशासन द्वारा क‌र्फ्यू में आज्ञा के लिए पास बनवाने के लिए आदेश जारी किए है, जिसके तहत लोग पास बनवाने के लिए एसडीएम दफ्तर पहुंच है, परंतु लोगों के पास नहीं बन रही है व बंद कर दिए है। अपने पिता की डायलिसिस बीमारी का इलाज करवाने आए गांव नाईवाला निवासी कर्मजीत सिंह ने बताया कि इलाज को लेकर राहत पास बनवाने के लिए आया था, परंतु उसको पास के लिए परेशानी झेलनी पड़ी। जल्द लोगों तक पहुंचेगी जरूरी सामग्री
डीसी तेज प्रताप सिंह फूलका ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों से मीटिग की है, आज से ही लोगों को राशन, दवा, सब्जी देने के निर्देश जारी कर दिए जाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह घरों में ही रहें।