लूडो में काम कर चुके एक्टर रोहित सराफ हुए कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट कर दी जानकारी

0
13

रोहित सराफ अनुराग बसु डायरेक्टेड फिल्म ‘लूडो’ में दिखाई दे चुके हैं.

रोहित सराफ अनुराग बसु डायरेक्टेड फिल्म ‘लूडो’ में दिखाई दे चुके हैं.

एक्टर रोहित सराफ (Rohit Saraf) की कोरोना वायरस (Coronavirus) की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वे आइसोलेशन में चले गए हैं. उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. वे अनुराग बसु डायरेक्टेड फिल्म ‘लूडो’ में दिखाई दे चुके हैं.

मुंबई. बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. एक्टर रोहित सराफ (Rohit Saraf) की कोरोना वायरस (Coronavirus) की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वे आइसोलेशन में चले गए हैं. उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. वे अनुराग बसु डायरेक्टेड फिल्म ‘लूडो’ में दिखाई दे चुके हैं. वे हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज मिस मैच में भी दिखाई दिए थे.

रोहित सराफ ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. हमेशा मास्क पहन कर रखें. सोशल डिस्टेंस का पालन करें. अपने हाथ धोते रहे नहीं तो सैनिटाइज करते रहे. आपकी शूटिंग नहीं चल रही है तो घर पर रहें.’

रोहित ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, ‘मैंने सारी सावधानियां बरती थीं. इसके बाद भी मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है. यह वायरस अभी भी हम सभी के बीच है. कृप्या एक मिनट के लिए भी ढिलाई न बरतें. मैं कुछ दिनों से आइसोलेशन में हूं. मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि इसे हल्के में ना लें. कृप्या अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहे.’

रोहित सराफ की पोस्ट.

रोहित ने अपनी पोस्ट में ही आगे लिखा है कि, ‘जब तक कि बहुत जरूरी ना हो, घर से बाहर न जाएं. मैं सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि आप अलर्ट रहें. खुद अपनी सुरक्षा करें और साथ ही साथ दूसरे लोग भी संक्रमित न हों, इसका ध्यान रखें. मैं अपना ध्यान रख रहा हूं. 7 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं. वे सभी अपना टेस्ट करा लें.

आमिर खान को भी कोरोना हो गया है. उनके प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है. प‍िछले कुछ दिनों में रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक और मनोज बाजपेयी जैसे कई बड़े एक्‍टरों को कोरोना हुआ है. आमिर खान के प्रवक्‍ता ने जारी बयान में कहा है कि उन्‍होंने टेस्‍ट की र‍िपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में ही क्‍वारंटीन कर ल‍िया है. साथ ही वह इस समय सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं.







Source link