‘लूडो’ के बाद क्या दर्शकों को भाएगा अभिषेक बच्चन का नया अवतार!

0
38

अभिषेक बच्चन (फोटो साभारः Instagram/bachchan )

अभिषेक बच्चन (फोटो साभारः Instagram/bachchan )

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को आखिरी बार वेब सीरीज ‘लूडो’ Ludo में देखा था. वह इस समय दिया अन्नपूर्णा की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में काम कर रहे हैं. वह एक नई फिल्म में मुख्यमंत्री का रोल निभाते नजर आएंगे. राजनीति पर केन्द्रित इस फिल्म की कहानी अभिषेक को बहुत पसंद आई है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 7, 2021, 8:48 AM IST

नई दिल्लीः अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘लूडो’ पिछले साल रिलीज हुई थी. वह बटुकेश्वर तिवारी के रोल में दिखे थे. इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का दूसरा सीजन किया था, जिसमें उनके रोल को काफी पसंद किया गया था. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के करियर में बीच में ठहराव जरूर आया था, लेकिन अब ऐसा नहीं है. उनका फिल्मी करियर ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है. उन्हें कई बेहतरीन फिल्में मिल रही हैं. साथ में उनका परफॉर्मेंस भी अच्छा होता जा रहा है. महामारी के समय उनकी ‘लुडो’ (Ludo) रिलीज हुई थी. अब वह एक नए प्रोजेक्ट में काम शुरू करना चाह रहे हैं.

खबर आ रही है कि वह इस नई फिल्म में एक भ्रष्ट नेता का रोल निभाने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनकी इस नई फिल्म का नाम ‘दसवीं’ (Dasvi) है, जिसे निर्देशक तुषार जलोटा बना रहे हैं. फिल्म का प्लॉट राजनीतिक के इर्द-गिर्द बुना गया है. इसके बावजूद फिल्म में एंटरनेमेंट का तड़का लगाया जाएगा.

इस नई फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) मुख्यमंत्री का रोल निभाते नजर आएंगे. वे दसवीं फेल सीएम का रोल निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म के जरिये शिक्षा के महत्व पर जोर दिया जाएगा. यकीनन, इस फिल्म से आम जनता को संदेश जाएगा कि नेताओं का भी पढ़ा-लिखा होना जरूरी है. फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली से लेकर आगरा की कई जगहों को चुन लिया गया है. फिल्म में अभिषेक के साथ मुख्य रोल में यामी गौतम (Yami Gautam) को कास्ट किया गया है. यामी के अलावा निम्रत कौर (Nimrat Kaur) भी एक अहम रोल निभा रही हैं. लेकिन अभी इनके किरदारों के बारे में कुछ पता नहीं है.

माना जा रहा है कि ‘दसवीं’ की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू हो सकती है. अभिषेक को फिल्म की कहानी काफी पसंद है. बता दें कि ‘दसवीं’ के अलावा अभिषेक के पास ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) और ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) जैसी फिल्में में भी हैं. ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज हो सकती हैं.






Source link