रोमांटिक म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे इमरान हाशमी, शेयर किया गाने का पोस्टर

0
55

Koनई दिल्ली. एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. एक्टर जल्दी ही एक बार फिर से रोमांस करते नजर आएंगे. हाल ही में एक नए गाने का पोस्टर सामने आया, जिसमें इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ युक्ति थरेजा (Yukti Thareja) स्क्रीन शेयर करते नजर आ रही हैं. इस गाने को राधिका राव (Radhika Rao) और विनय सप्रू डायरेक्ट करेंगे.

इमरान ने अपने नए गाने की डिटेल्स इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इमरान हाशमी टी सीरीज के म्यूजिक एल्बम ‘लुट गए’ में रोमांटिक रोल में नजर आएंगे. इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा कंपोज किया गया है. मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया यह गाना आने वाले 17 अप्रैल को रिलीज होगा.

इमरान हाशमी, Emraan Hashmi, Lut gaye, Instagram Post, Music Video, Teaser Poster

इमरान हाशमी के साथ युक्ति थरेजा इस गाने में नजर आएंगे.

इमरान हाशमी और भूषण कुमार ने इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट्स को लेकर कोलैबोरेट किया है. साल 2015 में आया इनका पिछला एल्बम ‘मैं रहूं या ना रहूं’ काफी हिट रहा था. इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया था कि यूट्यूब पर यह 230 मिलियन व्यूज के पार जा चुका है.
बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ से जुड़ी एक बड़ी खबर फैंस के लिए सामने आई है. ‘टाइगर 3’ के निर्माता, यशराज फिल्म्स, फिल्म में एक विलेन के रूप में नए चेहरे को कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन खबर है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘किसर बॉय’ इमरान हाशमी को फिल्म के विलेन के लिए कास्ट किया गया है. इमरान हाशमी फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ को टक्कर देते नजर आएंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान को फिल्म में विलेन के किरदार के लिए तय कर लिया गया है. इमरान एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मेकर्स का मानना है कि वो इस रोल को बखूबी निभाएंगे.



Source link