राजीव कपूर के निधन से बॉलीवुड से जुड़े पोर्नोग्राफी रैकेट के तार तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

0
21

मुंबईः दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई और दिग्गज अभिनेता राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार को निधन हो गया. वह 58 वर्ष के थे. उन्होंने चेंबूर के इलेक्स अस्पताल में अंतिम (Rajiv Kapoor Passes Pway) सांसें ली. रणधीर कपूर अपने भाई को पास के अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही राजीव कपूर की मौत हो गई. (पढ़ें पूरी खबर)

मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की प्रॉपर्टी सेल द्वारा किए गए पोर्नोग्राफी रैकेट के तार अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ते नजर आ रहे हैं. इस रैकेट के तह तक जाने में जुटी प्रॉपर्टी सेल के सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के अलावा उसके साथ कई और अभिनेत्रियां और मॉडल्स इस रैकेट में शामिल थीं. इस सुराग के मिलने के बाद ये अभिनेत्रियां और मॉडल्स प्रॉपर्टी सेल की रडार पर हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

7 साल पहले निर्देशक सब्बीर खान (Sabbir Khan) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kirti Sanon) को लेकर फिल्म बनाई थी, जिसका नाम था ‘हीरोपंती (Heropanti)’. ये फिल्म हिट रही थी. इस फिल्म की सफलता से उत्साहित होकर एक बार फिर इस जोड़ी को लेकर फिल्म ‘गणपत (Ganpath)’ बनने जा रही है. विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के साथ लीड हीरोइन कौन होगी? इसे लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे. ‘पिंकविला’ ने इस सस्पेंस से पर्दा उठाते हुए खुलासा कर दिया कि टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी. (पढ़ें पूरी खबर)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट आई है कि इसे आने वाली ईद में रिलीज किया जा सकता है. खबर के मुताबिक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग खत्म होने वाली है. अगर फिल्म ईद पर रिलीज होती है तो इसका सीधा क्लैश सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) से होगा. दोनों फिल्मों का एक ही समय रिलीज होना बॉक्स ऑफिस पर फैंस की भी टक्कर दिखायेगा. (पढ़ें पूरी खबर)

इंटरनेशनल बेस्टसेलर ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on the Train)’ पर इसी नाम से हिंदी में बन रही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर को लोगों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की काफी तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर तारीफें बटोरने के बाद अब परिणीति चोपड़ा  ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए फिल्म के सेट और फिल्म से जुड़े कई राज खोले हैं. (पढ़ें पूरी खबर)



Source link