रकुलप्रीत सिंह बनीं आयुष्मान खुराना की हीरोइन, ‘डॉक्टर जी’ में मिली एंट्री

0
30

रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना.

रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पहली बार आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana ) के साथ काम करने जा रही हैं. ये मौका उन्हें फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में मिला है. इस फिल्म में काम करने को लेकर रकुल काफी खुश हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 2, 2021, 11:31 AM IST

मुंबईः ‘जंगली पिक्चर्स’ (Junglee Pictures )ने आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana ) के साथ दूसरी बार फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) बनाने का फैसला किया है. इसकी घोषणा बीते दिसंबर में कर दी गई थी. इस फिल्म को अनुभूति कश्यप ,(Anubhuti Kashyap ) निर्देशित कर रही हैं. निर्माता निर्देशक ने इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को लेने का फैसला किया है. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह एक मेडिकल छात्रा डॉक्टर फातिमा का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर उदय की भूमिका में हैं. रकुल उनके कॉलेज की सीनीयर छात्रा हैं.

इस फिल्म का हिस्सा बनकर रकुलप्रीत सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने टाइम्स से बता करते हुए कहा कि ‘मैं सुपर एक्साइटेड हूं, कई चीजें हैं जो इस फिल्म के जरिए पहली बार हो रही है, जैसे आयुष्मान खुराना के साथ काम करना. मैं ‘जंगली पिक्चर्स’ और डायरेक्टर अनुभूति कश्यप की बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे आयुष्मान के साथ काम करने का मौका दिया है. रकुल बताती हैं कि ये एक दिलचस्प स्टोरी है, इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही मुझे काफी पसंद आई. ये फिल्म मेडिकल प्रोफेशन से जुड़ी और कॉलेज कैम्पस की कहानी है. दर्शकों को एक अलग तरह की कहानी देखने को मिलेगी. मैं बेसब्री से फिल्म की शूटिंग शुरु होने का इंतजार कर रही हूं.

अनुभूति कश्यप बताती हैं कि ‘ दो अलग अलग तरह की शख्सियत के साथ काम करना बहुत ही मजेदार होता है. हम इस फिल्म के लिए कुछ अलग तरह के किरदार की तलाश में थे, और मुझे बहुत खुशी है कि रकुल और आयुष्मान इस फिल्म में हैं. मुझे उम्मीद है कि एनर्जी से भरी इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आएगी’.

ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा को दिलाई बादशाह की ‘पार्टी’ की याद, सुनते ही सिंगर ने शर्म से छुपा लिया चेहरा‘जंगली पिक्चर्स’ की सीईओ अमृता पांडेय बताती हैं कि ‘ इस फिल्म की कहानी मेरे दिल के काफी करीब है, और इस फिल्म के लीड रोल में रकुल को लेकर हम बहुत उत्साहित है. रकुल ने अपनी एक्टिंग से भारतीय दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई है. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी. फिल्म ‘डॉक्टर जी’ के अलावा रकुलप्रीत सिंह अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘मे डे ‘ में काम कर रही हैं. साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग भी कर रही हैं.​






Source link