युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित परिजन दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर बैठे

परिजन मांगें पूरी नहीं होने तक युवक का अंतिम संस्कार नहीं करने पर अड़े हैं.

परिजन मांगें पूरी नहीं होने तक युवक का अंतिम संस्कार नहीं करने पर अड़े हैं.

सवाई माधोपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के परिजन दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक (Delhi-Mumbai Railway Track) पर धरने पर बैठ गये हैं.

सवाई माधोपुर. जिले में पिलोदा थाना इलाके में एक दिन पहले एक युवक की गोली मारकर की गई हत्या (Shot dead) के मामले ने तूल पकड़ लिया है. हत्या के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीण खासे आक्रोशित हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (Dr. Kirori Lal Meena) भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं. वहीं युवक के परिजनों ने दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक (Delhi-Mumbai Railway Track) पर धरना दे दिया है. इससे यह रेलवे मार्ग जाम हो गया है.

युवक के परिजनों की मांग है कि उन्हें मुआवजा दिया जाये और हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार किया जाये. वहीं मौके पर पहुंचे सांसद मीणा ने इन दोनों मांगों के साथ ही पिलोदा थानाधिकारी को निलंबित करने की मांग भी की है. युवक का शव अभी उसके घर पर ही रखा है. परिजन मांगें पूरी नहीं होने तक उसका अंतिम संस्कार नहीं करने पर अड़े हैं. हत्या के बाद उपजे हालात को देखते हुये पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं.

Kota : महिला की हत्या कर चंबल नदी में फेंका ! कपड़े में बंधा हुआ मिला शव
विकेश मीणा की सोमवार शाम को की गई थी हत्या

उल्लेखनीय है कि गंगापुर सिटी उपखंड क्षेत्र के पिलोदा थाना इलाके के छोटी उदेई गांव निवासी 19 वर्षीय विकेश मीणा की सोमवार शाम को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या की वारदात आपसी रंजिश के चलते हुई बताई जा रही है. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. उसके बाद मंगलवार को सुबह राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा मृतक के घर पर पहुंचे. सांसद मीणा ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया. मीणा ने कहा कि सवाई माधोपुर जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है. जिले में जंगलराज चल रहा है. उन्होंने मांगें पूरी नहीं किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.



Source link

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,427FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

%d bloggers like this: