‘मुन्ना भाई MBBS’ पार्ट-3 के लिए दर्शकों को क्यों करना पड़ेगा Wait, विधु विनोद को किसका है इंतजार?

0
27

संजय दत्त के फैंस को 'मुन्ना भाई MBBS' के तीसरे पार्ट का इंतजार है.

संजय दत्त के फैंस को ‘मुन्ना भाई MBBS’ के तीसरे पार्ट का इंतजार है.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ सामाजिक संदेश से भरी एक ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था. 2003 की इस हिट फिल्म की ‘जादू की झप्पी’ का नशा अब भी दर्शकों के बीच कायम है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 2, 2021, 1:12 PM IST

मुंबईः संजय दत्त (Sanjay Dutt ) की ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ (Munna Bhai MBBS ) उन फिल्मों में शुमार है जिसकी चर्चा अक्सर होती रहती है . इस फिल्म के डायलॉग राजनीतिक गलियारे से लेकर आम जनता के बीच इस्तेमाल किए जाते है. इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार संजय दत्त और अरशद वारसी (Arshad Warasi) की भूमिका को जमकर सराहा गया. इन दोनों कलाकारों की जोड़ी और डायलॉग डिलेवरी इतनी सटीक थी कि दर्शकों की जुबान पर छा गई. इस फिल्म में हर किरदार ने दमदार अभिनय से मन मोह लिया था. मेडिकल कॉलेज में डीन बने बोमन ईरानी हो या सर्किट के कैरेक्टर में अरशद वारसी या गांधी जी के पदचिन्हों पर चलने वाले संजय दत्त. हर किसी ने अपनी भूमिका में जान डाल दी थी.

निर्माता निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म की बंपर सफलता से उत्साहित होकर सीक्वल बनाया. पार्ट-2 में फिल्म का नाम था ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ . इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब दर्शक तीसरे सीक्वल के इंतजार में हैं. गाहे बगाहे ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ के तीसरे सीक्वल बनाने की चर्चा होती रहती है. दर्शक संजय दत्त और अरशद वारसी की शानदार जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखना चाहते हैं.

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में मीडिया को बताया कि उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतज़ार है. विधु विनोद सिर्फ पैसा कमाने के लिए फिल्म बनाने में रुचि नहीं रखते . उनकी माने तो ‘एक बेहतर सिनेमा का निर्माण ही एक फिल्म निर्माता को खुशी देता है. मैं और राजू हिरानी हम काम को लेकर पागल हैं, हम हमेशा बेहतर काम करने की तलाश में रहते हैं. मुन्नाभाई एमबीबीएस के तीसरे सीक्वल को बना सकते हैं लेकिन तब जब मुझे एक शानदार स्क्रिप्ट मिलेगी. अभी तक ऐसी कोई स्क्रिप्ट हमारे सामने नहीं आई जिसे देखकर मुझे लगे कि मुझे फिल्म बनानी है’.

ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा को दिलाई बादशाह की ‘पार्टी’ की याद, सुनते ही सिंगर ने शर्म से छुपा लिया चेहराविधु विनोद चोपड़ा के इस स्वीकारोक्ति के बाद तो यही लगता है कि दर्शकों को ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ के तीसरे सीक्वल के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा. संजय दत्त, अरशद वारसी बोमन ईरानी, ग्रेसी सिंह, जिमी शेरगिल,सुनील दत्त स्टारर फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ 2003 में आई थी, जो उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी.






Source link