मां अमृता सिंह के साथ सारा अली खान पहुंची अजमेर शरीफ, फोटो शेयर कर बोलीं- ‘जुम्मा मुबारक’

0
26

फोटोज में अमृता सिंह और सारा अली खान ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है. (Instagram@SarakhanAli)

फोटोज में अमृता सिंह और सारा अली खान ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है. (Instagram@SarakhanAli)

सारा अली खान (Sara Ali Khan), अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ अजमेर शरीफ माथा टेकने पहुंचीं. सारा और उनकी मां अमृता की ये फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 26, 2021, 7:39 PM IST

नई दिल्ली. एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस में से एक हैं. सारा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. फिल्मों की शूटिंग वापस स्टार्ट होने के बाद से सारा का काम भी फिर से शुरू हो गया है. इसी बीच सारा अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ अजमेर शरीफ माथा टेकने पहुंचीं. सारा और उनकी मां अमृता की ये फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं.

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर दरगाह की फोटोज शेयर करते हुए फैंस को जुम्मा की मुबारकबाद दी है. सारा अली खान की इस फोटो को कुछ ही घंटों में लगभग पौने आठ लाख लाइक मिल चुके हैं. फोटोज में अमृता सिंह और सारा अली खान ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और दोनों अजमेर शरीफ की दरगाह में नज़र आ रही हैं.

सारा अली खान, Sara Ali Khan, Amrita Singh, Ajmer Sharif, Saif Ali Khan, Bollywood

सारा और उनकी मां की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. (Instagram@SaraAlikhan)

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं, और यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. सारा अली खान की अगली फिल्म ‘अतरंगी रे’ है, जिसमें वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय है. अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को जारी कर दिया है. ये फिल्म 6 अगस्त 2021 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में पहली बार दर्शक अक्षय, सारा और धनुष के बीच का एक बड़ा लव ट्रायंगल देखेंगे.बता दें कि पिछले दिनों करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दूसरे बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं. इस मौके पर सारा भी करीना के घर के बाहर ग‍िफ्ट्स ले जाते हुए नजर आई थीं. सारा का एक वीड‍ियो व‍िरल भयानी ने भी शेयर क‍िया था. पूरा पटौदी परिवार सैफ और करीना के परिवार में नन्हें सदस्य के आने से बहुत खुश है.






Source link