महिला का विधायक पंडोरी पर बहू को बरगलाने का आरोप, वीडियो वायरल,

0
373

बरनाला विधानसभा हलका महलकलां से आप के विधायक कुलवंत पंडोरी को लेकर सोशल मीडिया में सात मिनट का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें गांव कुरड़ के निवासी विधायक पंडोरी की सरकारी कार के मोके से जाने पर उनके खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताते दिख रहे हैं। इससे पहले वीडियो में एक महिला विधायक पर उसकी बहू को बरगलाने का आरोप लगा रही है। वीडियो में विधायक की इनोवा कार नंबर पीबी-65एच-9103 दिख रही है और मौके पर विधायक की पत्नी भी कार के साथ दिख रही है। इस दौरान एक महिला वीडियो बना कर ऊंची-ऊंची आवाज में चिल्ला रही है कि साडा घर एमएलए कुलवंत पंडोरी ने खराब कर दिया है। उसका बेटा फौज में है और उसके घर पर न होने पर विधायक पंडोरी सुबह 10 बजे उसकी बहू को ले जाता है और देर शाम घर पर छोड़ जाता है। इस बारे में पूरे गांव में चर्चा होने के कारण वह परेशान है। वहीं उक्त महिला ने सरकार व प्रशासन से मांग की है कि देश की रक्षा करने वाले फौजी पुत्र के घर को बचाया जाए।
वीडियो में आरोप लगाने वाली महिला बार-बार पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी रोष व्यक्त कर रही है। उसका कहना है कि पंडोरी के विधायक होने के कारण पुलिस ने भी इस मामले में कोई बात नहीं सुनी। उसका कहना है कि छुट्टी काटने आए उसके फौजी पुत्र को भी पुलिस परेशान कर रही है।


ओ! मेरी साली है : विधायक कुलवंत पंडोरी

इस वायरल हुई वीडियो के बारे में विधायक कुलवंत पंडोरी ने कहा कि जिसके बारे में बताया जा रहा है, वह उनकी साली है। उन्होंने ही उसका रिश्ता गांव कुरड़ में करवाया था। रिश्तेदारी होने के कारण उसके घर आना-जाना रहता है। उनके खिलाफ जो वीडियो वायरल हुई है, यह एक राजनीतिक स्टंट है। विरोधी पार्टियां उसकी साली की सास को उसके खिलाफ भड़का रही हैं।