मलाइका अरोड़ा मुंबई के बैंडस्टैंड में भीड़ देखकर हुईं हैरान, पूछा- ‘क्या कोरोना खत्म हो गया?’

0
15

(फोटो साभारः Instagram @malaikaaroraofficial)

(फोटो साभारः Instagram @malaikaaroraofficial)

कोरोना वायरल (Coronavirus) महामारी का खौफ लोगों के मन से खत्म होता जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी इस पर चिंता जाहिर की है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 8, 2021, 6:51 PM IST

नई दिल्ली. पिछला साल कोरोना महामारी के नाम रहा, हालांकि नए साल में भी संकट दूर हुआ है लेकिन धीरे-धीरे हर जगह हालात पहले की तरह सामान्य होते दिख रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में भी काम शुरू हो गया है. वैसे अभी भी कोविड-19 (Covid-19) से बचाव को लेकर सजग रहने की जरूरत है. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड (Bandra Bandstand) की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘क्या कोविड खत्म हो गया है ? (covid or no covid). मलाइका ने बैंडस्टैंड की जो फोटो पोस्ट की है, उसमें लोगों की भारी भीड़ दिख रही है. इस भीड़ को देखकर मलाइका हैरान हो गईं.

कोरोना बीमारी का शिकार मलाइका अरोड़ा और उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर दोनों हो गए थे. मलाइका इस बीमारी की पीड़ा को अच्छी तरह समझती हैं. कोरोना से पीड़ित होने की वजह से ही मलाइका को रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ से ब्रेक लेना पड़ा था. कोविड 19 से ठीक होने के बाद मलाइका ने अपना अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया था. मलाइका ने लिखा था कि ‘आउट एंड अबाउट’ आखिरकार कई दिनों बाद कमरे से बाहर आई हूं. ये आउटिंग जैसा लग रहा है. मैं अपने आप को खुशनसीब मानती हूं कि मुझे ज्यादा दिक्कत नहीं हुई और मैं जल्दी ठीक हो गई’ इस पोस्ट में मलाइका ने डॉक्टर्स और बीएमसी को शुक्रिया किया था. इसके अलावा परिवार दोस्तों और फैन्स को शुक्रिया कहा था जिन लोगों ने प्रार्थना कर जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. इसके साथ ही सभी को ध्यान रखते हुए सुरक्षित रहने को भी कहा था.

(फोटो साभारः Instagram @malaikaaroraofficial)

ऐसे में इस तरह की भीड़ देख मलाइका अरोड़ा का परेशान होना समझा जा सकता है. मलाइका अरोड़ा वैसे भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं, हांलाकि भारत सरकार लोगों से दूरी बनाकर रखने और मास्क लगाने को लेकर लगातार अपील कर रही है ताकि ये बीमारी फिर से महामारी न बन जाए. कोविड-19 का टीका भी लग रहा है. भारत अमेरिका और ब्रिटेन के बाद टीका लगाने वाला दुनिया का तीसरा देश बन गया है.






Source link