बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता की पत्नी की है ये बचपन की फोटो हुई वायरल, आप बता सकते हैं नाम?

0
30

(फोटो साभारः Instagram @maheepkapoor)

(फोटो साभारः Instagram @maheepkapoor)

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी महीप कपूर ने बुधवार को मेमोरी लेन से इंस्टाग्राम पर अपनी एक पिक शेयर की है. ये थ्रोबैक पिक उनके बचपन की है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 4, 2021, 8:24 PM IST

नई दिल्ली. अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी महीप कपूर ने बुधवार को मेमोरी लेन से इंस्टाग्राम पर अपनी एक पिक शेयर की है. ये थ्रोबैक पिक उनके बचपन की है. पहली फोटो में महीप दो चोटियां बने हुए, स्कूल यूनिफॉर्म में हैं. वहीं, दूसरी फोटो में ‘बेबी’ महीप एक लाल और सफेद कलर की पोल्का डॉट फ्रॉक में हैं. इसमें भी महीप तेल लगे बालों में अपनी खिलखलाती हंसी में दिख रहीं हैं. फोटो को शेयर करते हुए स्टार वाइफ ने लिखा है ‘बेबी मी’. महीप ने हाल ही में नीलम कोठारी, भावना पांडे और सीमा खान के साथ नेटफ्लिक्स की ‘फैब्यूलस लाइफ्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स’ में काम किया था.

इससे पहले एक मीडिया इंटरव्यू में महीप ने बॉलीवुड (Bollywood) स्टार की पत्नी होने का सबसे बड़ा प्रेशर क्या होता है, इस पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि ‘मैं केवल इतना कह सकती हूं कि हर कोई इंसान है. सब की भावनाएं होती हैं. मुझे लगता है कि एक बॉलीवुड स्टार की पत्नी और उसके लिए सबसे बड़ा दबाव है, फैंस के नजरिए का अंदाजा लगाना.’ उन्होंने कहा, ‘स्टार वाइफ होने के कारण लोग शुरू से ही सोशल मीडिया पर उन्हें पहचान रहे हैं, फोटोज ले रहे हैं, फॉलो कर रहे हैं. ये कई बार मुश्किल खड़ी कर देता है’.

(फोटो साभारः Instagram @maheepkapoor)

महीप कपूर हमेशा बॉलीवुड की सबसे चर्चित पत्नियों में से एक रहीं हैं. महीप पेशे से एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और कई स्टार्स के लिए काम कर चुकी हैं. साथ ही वो खुद का एक ब्रांड चलाती हैं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के लिए ज्वैलरी डिजाइन की थी. महीप कई बड़े स्टार्स के लिए ज्वैलरी डिजाइन करती रहती हैं. उनकी लाइफस्टाइल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. करोड़ों रुपये कमाने वाली महीप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पति और बच्चों को सपोर्ट करती नजर आती हैं.

(फोटो साभारः Instagram @maheepkapoor)

महीप कपूर का नाम महीप सिंधू था, जो संजय कपूर से शादी के बाद बदल गया. उन्होंने साल 1994 में एक एल्बम में काम किया था जिसका टाइटल ‘निगोड़ी कैसी जवानी है’ था. वीडियो एल्बम के अलावा वह फिल्म ‘शिवम’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी, लेकिन शादी के बाद उन्होंने यह फिल्म नहीं की.






Source link