बिग बॉस के बाद शाहरुख की ‘पठान’ में नजर आएंगे सलमान, जल्द शुरू होगा शूट

0
27

नई दिल्ली. ‘जीरो’ के बाद एक बार फिल्म सलमान खान (Salman Khan) अपने दोस्त और सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rakh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में कैमियो करते नजर आएंगे. सलमान ने बताया कि वह ‘बिग बॉस’ 14 की शूटिंग खत्म कर पठान के लिए शूट करेंगे. यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी, जिसे यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म को ‘वॉर’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं. शाहरुख खान ने 2018 में ‘जीरो’ (Zero) की असफलता के बाद फिल्मों से थोड़ा ब्रेक ले लिया था. उसके बाद उन्होंने कुछ समय पहले ‘पठान’ की शूटिंग शुरू की है.

‘बिग बॉस’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स का नाम लिया, जिसमें ‘पठान’, ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ शामिल है. सलमान ने शनिवार रात को कहा- ‘जिंदगी चलती रहती है, शो चलता रहता है. जब यह शो खत्म हो जाएगा तो हम ‘पठान’, फिर ‘टाइगर’ और उसके बाद ‘कभी ईद कभी दीवाली’ पर काम करेंगे.’

सलमान ने यह भी कहा कि ‘बिग बॉस’ का अगला सीजन भी जल्द आएगा. उन्होंने कहा- ‘आठ महीने के बाद बिग बॉस 15 आएगा और आपलोग भी वापस आएंगे.’ शाहरुख ने ‘पठान’ की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू कर दी थी तो वहीं सलमान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग मार्च में इस्तांबुल में शुरू करेंगे. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ हैं. सलमान ने शाहरुख की ‘कुछ-कुछ होता है’ (1998) और ‘जीरो’ (2018) में गेस्ट अपीयरेंस दिया है तो वहीं शाहरुख, सलमान के ‘ट्यूबलाइट’ (2017) और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ (2000) में केमियो करते दिखे हैं.



Source link