बरसात के बाद, भदौड़ में पानी ही पानी।

0
242

बरसात के बाद, भदौड़ में पानी ही पानी।

– बड़ा चौक, तीनकोनी रोड़, जैद मार्कीट में जल जमाव लोग प्रेशान।

गत कई बर्षों से बढ़ती जा रही है परेशानी, नगर कौंसिल फेल-

भदौड़ (बरनाला) 17 अगसत (विजय जिंदल) बेशक स्थानीय नगर कौंसिल व राज्य सरकार के नेता व स्थानीय नेता भदौड़ के विकास पर करोड़ों रुपए खर्च किए जाने की बात कर रहे हों परंतु जमीनी स्त्र पर भदौड़ आज भी विकास की राह में पिछड़ा हुआ ही है। विभिंन्न समस्याओं के अलावा शहर वासी गत कई वर्षों से बरसाती पानी के जल जमाव की समस्या व सीवरेज ओवर-फलो आदि की बिराट समस्या से जूझ रहे हैं वहीं स्थानीय लोगों को समस्या से निजात दिलाने में लगभग बिफल ही साबित हो रही है। बैसे तो भदौड़ के हर एक क्षेत्र में बरसात आने के घंटों बाद तक बरसाती पानी का जल जमाव बना रहता है लेकिन नगर प्रसाशन बरसाती पानी व सीवरेज ओवर-फलो जल जमाव की स्थिति से लोग उपरोक्त समस्या से निजात दिलाने का वादा कर चुके हैं परंतु ये वादे मात्र राजनीतिक गोली ही बनकर रह जाते हैं।

आज हुई बरसात के बाद लगभग पूरा दिन तक

बड़ा चौक,

तीनकोनी रोड़,

जैद मार्कीट आदि में तालाव की स्थिति बनी रही और उपरोक्त जल जमाव में घुली हुई गंदगी के कारन लोगों को भयंकर बीमारिया लगने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

-ईओ-

इस सबंधी जब नगर कौंसिल के ईओ (कार्यकारी अधिकारी) से बातचीत की गई तो उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी रटा रटाया जवाब देते हुए कहा कि जल्द से जल्द ही भदौड़ में बरसाती पानी व सीवरेज ओवर-फलो की समस्या का समाधान कर लोगों की समस्या का निजात किया जाएगा।

विजय जिंदल