HomeCrimeफोन पर बार-बार तंग करता था युवक, महिला ने बाजार में बुलाया,...

फोन पर बार-बार तंग करता था युवक, महिला ने बाजार में बुलाया, फिर जो हुआ सबने देखा

दिड़बा [संगरूर]। दिड़बा बस स्टैंड के निकट सोमवार दोपहर हंगामा होने लगा। वहां एक महिला युवक की पिटाई कर रही थी। पूछताछ में पता चला कि युवक अक्सर महिला को फोन करता है और मिलने के लिए बुलाता है। इसके बाद महिला ने यह जानकारी पति को दी और उसे मिलने के लिए बाजार में बुलाया। इसके बाद महिला नेे उसकी जमकर धुनाई की।

दिड़बा में सिरफिरे आशिक की सरे बाजार महिलां व उसके परिजनों छितर परेड़ की। आशिक महिला को फोन पर परेशान करता था व बार-बार महिला पर मिलने के लिए दबाव बनाता था। सोमवार को महिला ने इस मनचले को सबक सिखाने के लिए फोन करके दिड़बा के बाजार में बुला लिया व साथ ही अपने घरवालों के साथ महिला भी बाजार में पहुंची, जहां महिला के घरवालों ने मनचले से जमकर धुनाई की व उसके सिर पर चढ़ा आशिकी का भूत उतारा।

वह युवक जिसकी पिटाई हुई। इस दौरान उसके कपड़े फट गए।

छितर परेड़ करने वाली महिला ने बताया कि यह शख्स लंबे समय से उसेेफोन कर परेशान कर रहा था। कभी मेरे बारे भी गलत बोलता था, लेकिन आज फिर इसने फ़ोन कर मिलने का जोर दिया, तो उन्होंने उसे बाजार में बुला लिया। बाजार में उसे पकड़कर उसके सिर से इश्क का भूत उतारा और पुलिस हवाले कर दिया। बता दें कि महिलाएं दिड़बा के गांव खनाल खुर्द की रहने वाली हैं  और युवक लाड़बंंजारा कलां गांव का है। पुलिस युवक को साथ ले गई है। महिला के आरोपोंं में कितनी सत्यतता है पुलिस इस बारे में पूछताछ करेगी।

युवक को मोटरसाइकिल पर ले जाती पुलिस। इस दौरान किसी ने भी मास्क नहीं पहना है।

कोई भी नहीं दिखा मास्क पहने

युवक की पिटाई के दौरान शारीरिक दूरी के नियम की धज्जियां उड़ती तो दिखी ही मास्क पहने हुए भी इक्का-दुक्का लोगों को छोड़ बाकी और कोई नजर नहीं आया। खुद जिन पुलिस कर्मियों पर लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी वह भी मास्क पहने नजर नहीं आए। उन्होंने भी मास्क गले में लटकाया हुआ था।

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: