फैंस को फिर से गुदगुदाने आ रही है फुकरे 3, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

0
17

जल्द शुरू होगी 'फुकरे 3' की शूटिंग (फोटो साभार: @Pulkit Samrat)

जल्द शुरू होगी ‘फुकरे 3’ की शूटिंग (फोटो साभार: @Pulkit Samrat)

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर सेट पर की गई मुहूर्त पुजा की है. पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने बताया की फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो रही है. इस बात की जानकारी फिल्म के लीड कास्ट पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे’ (Fukrey) भारत में सबसे लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक है. फिल्म का पहला पार्ट साल 2013 में रिलीज हुआ था, दूसरा साल 2017 और अब तीसरी इंस्टॉलमेंट भी आने को तैयार है. इस बात की जानकारी फिल्म के लीड कास्ट पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्टर ने पोस्ट कर इशारा किया की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू होगी.

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर सेट पर की गई मुहूर्त पुजा की है. पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने बताया की फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो रही है. उन्होंने लिखा, ‘फुकरे 3 बहुत बहुत बहुत जल्द शुरू हो रही है. आप सब प्यार भेजते रहिएगा.’ पुलकित के पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. इस अनाउंसमेंट से कॉमेडी फिल्म लवर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. बाते दें कि इस पार्ट में भी स्टार कास्ट ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, अली फजल, वरुण शर्मा, मंजोत तिवारी और पंकज त्रिपाठी ही हैं.

Pulkit Samrat, Fukrey 3

जल्द शुरू होगी ‘फुकरे 3’ की शूटिंग (फोटो साभार: @Pulkit Samrat)

कुछ दिनों पहले इस बारे में पुलकित ने कहा था, ‘मैं फिल्म में काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है. फिल्म की कहानी पर काम हो चुका है, स्क्रिप्ट तैयार है बस फिल्म की लोकेशन पर थोड़ा काम चल रहा है. मार्च में सभी कास्ट रिहर्सल पर जुट जाएगा. पुलकित ने आगे वरुण शर्मा के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कहा था, मैं और वरुण जब साथ में आते हैं तो बवाल मच जाता है. हम दोनों बहुत मस्ती करते हैं.’फिल्म के बारे में बात करते हुए मृगदीप ने कहा था, ‘हम बहुत एक्साइटेड हैं. अप्रैल के शुरू से हम शूटिंग शुरू कर देंगे. तैयारियां शुरू हो गई हैं और अब लोकेशन फाइनल कर रहे हैं और साथ ही बाकी की कास्ट को भी फाइनल कर रहे हैं. हमेशा की तरह 90 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी.’






Source link