फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में विलेन की एंट्री, अक्षय कुमार से लड़ते दिखेंगे अभिमन्यु सिंह

0
45

अक्षय कुमार और अभिमन्यु सिंह. (Photo- @taran_adarsh)

अक्षय कुमार और अभिमन्यु सिंह. (Photo- @taran_adarsh)

फिल्म ‘बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)’ में बतौर विलेन अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से भिड़ते दिखाई देंगे. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. बतौर खलनायक अभिमन्यु सिंह इस फिल्म में अक्षय कुमार से लड़ते दिखाई देंगे.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 30, 2021, 8:06 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी ‘अक्षय कुमार (Akshay Kumar)’ की फिल्म ‘बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)’ पिछले साल से लगातार चर्चा में बनी हुई है. वे एक साल में 3 से 4 फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. वे इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. जैसलमेर में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. मार्च में इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की संभावना जताई जा रही है. फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार ने गैंगस्टर का रोल किया है. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे.

इसके बाद भी फिल्म की कहानी को धार देने के लिए निर्माताओं ने एक विलेन को रखने का फैसला किया है. इस फिल्म में बतौर विलेन अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) अक्षय कुमार से भिड़ते दिखाई देंगे. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. बतौर खलनायक अभिमन्यु सिंह इस फिल्म में अक्षय कुमार से लड़ते दिखाई देंगे.

एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. इसमें अक्षय कुमार, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल करते हुए दिखाई देंगे. इन कलाकारों के अलावा बॉबी देओल और रितेश देशमुख का भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दिखाई देंगे.

हाल ही में इस फिल्म की नई रिलीज़ डेट सामने आई है. फिल्ममेकर ने अनाउंस किया है कि ‘बच्चन पांडे’ अगले साल 26 जनवरी, 2022 को रिलीज की जाएगी. अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से नई रिलीज डेट की जानकारी दी थी. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्टर के साथ लिखा था, ‘इसका एक लुक की काफी है. बच्चन पांडे अब 26 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी.’

अक्षय कुमार इस फिल्म में गैंगस्टर का कैरेक्टर प्ले करते दिखाई देंगे, जबकि कृति सेनन एक जर्नलिस्ट के किरदार में दिखाई देंगी. सेनन की डायरेक्टर बनने की तमन्ना है. जहां तक अरशद वारसी का सवाल है, वे इस फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त का किरदार निभाएंगे. जैकलीन फर्नांडीज और पंकज त्रिपाठी के कैरेक्टर की जानकारी अभी सबके सामने नहीं आई है.






Source link