फिल्मों पर लगा COVID-19 का ग्रहण, कंगान रनौत की थलाइवी की रिलीज डेट टली

0
16

कंगना रनौत ने भी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है.

कंगना रनौत ने भी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है.

कोरोना ने फिल्मों की रिलीज पर भी ‘ग्रहण’ लगाना शुरू कर दिया है. ‘चेहरे’, ‘बंटी और बबली 2’ और ‘सूर्यवंशी’ के बाद कंगना रनौत (Kangana Kanaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की रिलीज डेट टाल दी गई है.

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी वेब का कहर देश के साथ-साथ महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसके कारण वहां वीकेंड लॉकडाउन लगाया जा चुका है. इसके बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर बहुत बुरा असर पड़ने लगा है. बॉलीवुड के कलाकरों को संक्रमित करने के बाद कोरोना ने फिल्मों की रिलीज पर भी ‘ग्रहण’ लगाना शुरू कर दिया है.

वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है. इसमें ‘चेहरे’ (Chehre), ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) और ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) जैसी फिल्में प्रमुख हैं. इसके बाद कंगना रनौत ने भी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivi)’ की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है. अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट भी टाली जा चुकी है.

कंगना रनौत की पोस्ट.

विष्णु वर्धन इंदुरी, शैलेष आर सिंह और जी स्टूडियोज की ओर से जारी आधिकारिक प्रेस रिलीज में लिखा है कि, ‘प्रिय दर्शकों, आपने ‘थलाइवी’ के ट्रेलर को जो शानदार और बिना शर्त प्यार दिया है उसके लिए हम आपके बहुत शुक्रगुजार हैं. एक टीम के रूप में हमने फिल्म बनाने के दौरान बहुत से सैक्रिफाइस किए हैं. कोरोना काल में चुनौतीपूर्ण और उल्लेखनीय काम करने में हमें सहयोग देने वाले कास्ट और क्रू के सभी सदस्यों का धन्यवाद करते हैं. यह फिल्म कई भाषाओं में बनाई जा रही है और हम चाहते हैं कि सभी भाषाओं में फिल्म एक साथ रिलीज हो. हमारी फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिर भी कोरोना के बढ़ते केसों, अतिरिक्त सावधानी बरतने और लॉकडाउन को देखते हुए हम फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट को टाल रहे हैं.’कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था. तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता का रोल जितनी जीवंतता और दमदारी से कंगना ने किया है, उसके लिए फैंस के साथ बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी उनकी तारीफ की थी. उनके फैंस ने यह भी कह दिया था कि, कंगना का अगला नेशनल अवॉर्ड भी पक्का लग रहा है. आपको बता दें कि 67वें नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड्स में कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. उन्हें ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है.







Source link