फट गई थी प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस, कांस से कुछ मिनट पहले ही टूटी जिप, सामने आईं Photos

0
18

प्रियंका चोपड़ा (Photo credit: Instagram/@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Photo credit: Instagram/@priyankachopra)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक वाकया शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह कान से पहले उनकी ड्रेस की जिप टूट गई थी.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 29, 2021, 12:57 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में प्रियंका कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कान फिल्म फेस्टिवल से जुड़ा एक इंटरेस्टिंग किस्सा साझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि तरह रेड कार्पेट पर उतरने से कुछ मिनटों पहले ही उनकी ड्रेस की जिप टूट गई थी. इसके बावजूद भी उन्होंने रेड कार्पेट पर उतरने का कॉन्फिडेंस दिखाया. इसमें उनकी टीम ने उनका बहुत साथ दिया.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कान फिल्म फेस्टिवल से बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर चलती दिखाई दे रही हैं. उनके चेहरा का कॉन्फिडेंस देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि उनकी ड्रेस को लेकर वो किस कदर परेशान थीं. इस फोटो के कैप्शन के बारे में प्रियंका ने इस पूरे वाकये का खुलासा किया है. यहां देखें प्रियंका द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर किया गया पोस्ट (Photo credit: Instagram/@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं बाहर से शांत दिख रही हूं लेकिन किसी को शायद ही पता कि मैं अंदर से बुरी तरह परेशान हो रही थी. इस विंटेज @roberto_cavalli ड्रेस की जिप टूट गई थी, जब इसे चढ़ाया जा रहा था, ये सब तब हुआ जब कान में पिछले साल मुझे रेड कार्पेट पर उतरने के लिए कुछ मिनट ही बाकी थे. इसका हल? मेरी अद्भुत टीम ने मेरी ड्रेस को 5 मिनट के रास्ते में कान में सिला!’.

इसके साथ ही प्रियंका ने आगे लिखा- ‘ऐसी ही BTS कहानियों के बारे में जानें मेट गाला, मिस वर्ड और कई अन्य मेरे संस्मरण #Unfinished में’.






Source link