प्रेम संबंध से नाराज भाई ने बहन को फावड़े से काट डाला, फिर खुद दी पुलिस को सूचना

गोरखपुर में एक शख्स ने अपनी बहन की हत्या कर दी है.

गोरखपुर में एक शख्स ने अपनी बहन की हत्या कर दी है.

गोरखपुर (Gorakhpur) में चिलुआताल थाना के परमेश्वरपुर इलाके में आरोपी गोविंद ने फावड़े से मारकर अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी.

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में एक युवक ने अपनी सगी बहन की फावड़े से काटकर उसकी हत्‍या कर दी. दरअसल, युवती का प्रेम संबंध गांव के ही एक युवक से था, जिसे लेकर युवती का आरोपी भाई काफी नाराज था. बीती रात युवक से संबंध को लेकर भाई-बहन में कहासुनी हुई, जिसके बाद भाई ने फावड़े से वार कर बहन को मौत की नींद सुला दिया. वारदात के बाद हत्यारोपी युवक ने खुद ही पुलिस को फोन कर इसकी सूचना भी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मामला चिलुआताल थाना के परमेश्वरपुर इलाके का है. यहां गांव के गोविंद ने फावड़े से मारकर अपनी छोटी बहन की हत्या की. वारदात के बाद हत्यारोपी भाई ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर फोन करके खुद ही हत्याकांड की जानकारी दी है. मौके पर पहुंची चिलुआताल पुलिस ने हत्यारोपी भाई और हथियार को कब्जे में ले लिया. साथ ही मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ये था पूरा मामला
घटना के संबंध में थानेदार चिलुआताल नीरज राय ने बताया है कि आरोपी गोविंद की बहन का गांव के किसी लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवती अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई थी. पुलिस ने युवती को खोजकर उसके घर वापस पहुंचाया था, जिसके बाद परिजनों ने युवती को उसकी मौसी के घर भेज दिया था. कुछ दिनों पहले युवती अपने घर लौटी थी. इस बीच प्रेमी ने चोरी से सिंदूर और मंगलसूत्र भेजा था. इस बात की जानकारी होने पर गोविंद की अपनी बहन के साथ कहासुनी हुई थी. कहासुनी बढ़ी तो गुस्से में आकर गोविंद ने फावड़े से वारकर अपनी बहन की हत्‍या कर दी. फिलहाल भाई द्वारा अपनी सगी बहन की हत्या करने की वारदात चर्चा में है.



Source link

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,427FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

%d bloggers like this: