पूर्व मिस यूनिवर्स के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का खुलासा, ‘सुष्मिता सेन के बच्चों का पिता हूं’

0
17

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन.

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘आर्या’ (aarya)दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. सुष्मिता ‘आर्या’ की सफलता के साथ साथ रोहमन शाल (Rohman Shawl) के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी चर्चित हैं. रोहमन ने बताया कि सुष्मिता की वजह से उनकी जिंदगी बदल गई है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 6, 2021, 4:33 PM IST

मुंबई. 29 साल के मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl ) अपने मॉडलिंग (Modelling ) से ज्यादा बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के ब्यॉयफ्रेंड होने की वजह से चर्चा में रहते हैं. रोहमन की हालिया रिलीज गाना ‘मौला’ (Maula) काफी पसंद की जा रही है. यह गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस गाने में उनके साथ एरिका फर्नांडिस हैं. इस गाने को पापोन ने अपनी आवाज दी है.

टाइम्स से बात करते हुए रोहमन ने बताया कि मुझे संगीत बहुत पसंद है. ‘मुझे एक्टिंग कभी रास नहीं आई, मैं कभी एक्टर नहीं बनना चाहता था. मैंने इस म्यूजिक वीडियो में भी एक मॉडल की तरह काम किया. आमतौर पर यह माना जाता है कि एक मॉडल बाद में एक्टर हो जाता है. हांलाकि इसके लिए कुछ क्लासेस भी ली लेकिन मुझे समझ आ गया कि एक्टिंग मेरे बस की बात नहीं है’.

रोहमन बताते हैं कि ‘सुष्मिता सेन से मुलाकात के बाद मेरे अंदर काफी बदलाव आया है. मैं मूल रुप से कश्मीर का रहने वाला हूं लेकिन मैं पैदा और बड़ा नैनीताल में हुआ. मेरी स्कूलिंग नैनीताल में हुई और इंजीनियरिंग देहरादून से की. कॉलेज के आखिरी साल में मेरे एक दोस्त ने मुझे मॉडलिंग की दुनिया से रुबरु करवाया. इसके पांच छह साल बाद मैं मुंबई आया और इसके करीब दो साल बाद मेरी मुलाकात सुष्मिता से हुई’.

रोहमन बताते हैं कि ‘इस मुलाकात ने मेरी जिंदगी बदल दी. लोगों को लगता है कि स्टार की जिंदगी बहुत आसान होती है लेकिन जब आप इन लोगों के साथ रहो तब इनकी मुश्किल का पता चलता है. इस रिश्ते से मेरे अंदर काफी बदलाव आया. जब मैंने मॉडलिंग शुरु की थी तो स्टार बनना चाहता था लेकिन अब मेरे प्लान बदल गए है. मैं बिजनेस करुंगा लेकिन फिलहाल मैं मॉडलिंग को एंजॉय कर रहा हूं. मैं कभी प्रसिद्ध होने की ख्वाहिश नहीं रखता हूं’ रोहमन से अगर सुष्मिता से उनके संबंधों पर बात नहीं की जाए तो बातचीत अधूरी रहती है.सुष्मिता और रोहमन की शादी को लेकर अक्सर सवाल पूछा जाता है. इसके जवाब में रोहमन कहते हैं कि ‘मैं ,सुष्मिता और उनकी बेटियां रेने, एलीशा एक परिवार की तरह ही रहते है. मैं इन बच्चों का पिता हूं, मैं उनके लिए एक दोस्त भी हूं, और अक्सर एक सामान्य परिवार की तरह हम लड़ते-झगड़ते और मजे भी करते हैं. तो हम दोनों ‘आप शादी कब कर रहे हो?’ जैसे सवाल पर ज्यादा नहीं सोचते. हां लेकिन जब भी शादी करेंगे, छुपाएंगे नहीं. फिलहाल तो हम लोग सुष्मिता की वेब सीरीज ‘आर्या’ की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. आगे सोचेंगे कि क्या होता है.

इसके अलावा रोहमन बताते हैं कि ‘शादी को लेकर हमारे परिवार की तरफ से किसी तरह का दबाव नहीं है. जब मैंने सुष्मिता के साथ डेटिंग शुरु की तो मैंने अपने घरवालों को इसके बारे में कुछ भी नहीं बताया था. उन्हें इसकी जानकारी मीडिया में आई खबरों से हुई. मेरे परिवार वाले काफी समझदार हैं और मेरे फैसलों की कद्र करते हैं’.

रोहमन से जब ये पूछा गया कि सुष्मिता से प्यार कैसे हुआ ? रोहमन ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि ‘मैं खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानता हूं कि सुष्मिता के साथ हूं, सुष्मिता सिर्फ एक शख्सियत नहीं हैं बल्कि वह जिंदगी से भरी हुई इंसान हैं. उन्हें समझने में थोड़ा वक्त लगता है लेकिन एक बार आप उन्हें समझने लगे तो इससे अच्छा एहसास कुछ हो ही नहीं सकता. वो बहुत ही प्यारी इंसान है जो खूबसूरत विचार रखती हैं, वो सबके बारे में सोचती हैं. मैं उन पर एक किताब लिख सकता हूं’.

रोहमन और सुष्मिता के बीच 15 साल की उम्र कै गैप भी मायने नहीं रखता. रोहमन की माने तो जब एक शक्तिशाली महिला आपकी जिंदगी में आती है तो आप एक पुरुष के तौर पर मैच्योर होते हैं और खुद में बदलाव पाते हैं. रोहमन बताते हैं कि ‘एक स्टार को डेट करना इतना आसान नहीं होता, आप अपनी किसी बेवकूफी भरी हरकत से किसी की जिंदगी भर की मेहनत पर पानी नहीं फेर सकते. मेरी हमेशा कोशिश रहेगी कि मेरी वजह से सुष्मिता की जिंदगी में किसी तरह की परेशानी नहीं आए. उनके साथ मेरे उनका नाम जुड़ा है और मैं इसकी बहुत इजज्त करता हूं और करता रहूंगा.






Source link