पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बना रहे हैं गजेंद्र चौहान, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ पोस्टर

0
16

गजेंद्र चौैहान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक बायोपिक बनाने जा रहे हैं.

गजेंद्र चौैहान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक बायोपिक बनाने जा रहे हैं.

गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) ने सोशल मीडिया इस बायोपिक का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस बायोपिक का टाइटल है ‘एक और नरेंद्र’… खास बात यह है कि इसमें गजेंद्र चौहान ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का कैरेक्टर प्ले करते दिखाई देंगे.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 28, 2021, 11:27 PM IST

मुंबई. बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में ‘युधिष्ठिर’ के किरदार को अमर करने वाले एक्टर गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. छोटे पर्दे के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी उन्हें किसी को अपना परिचय देने की जरूरत नहीं है. वे रविवार (28 फरवरी) को ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में आ गए.

हालांकि वे कई बार विवादों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रह चुके हैं, लेकिन रविवार को वे अपनी एक नई फिल्म की घोषणा के कारण सुर्खियों में आ गए. बॉलीवुड में इस बात की चर्चा चल रही थी कि, वे लंबे समय से एक फिल्म की तैयारी में जुटे थे.

रविवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. दरअसल वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक बायोपिक बनाने जा रहे हैं. इस बायोपिक का टाइटल है ‘एक और नरेंद्र’… खास बात यह है कि इसमें गजेंद्र चौहान ही पीएम मोदी का कैरेक्टर प्ले करते दिखाई देंगे.

गजेंद्र चौहान ने फिल्म ‘एक और नरेंद्र’ का पोस्टर ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. इस पोस्टर में उनका लुक देखते ही बनता है. वे सफेद बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ पीएम मोदी के गेटअप में दिख रहे हैं, साथ ही उन्होंने चश्मा भी लगाया हुआ है. पोस्टर में उनके पीछे स्वामी विवेकानंद की इमेज के साथ पीएम की एक इमेज दिख रही है. पोस्टर को शेयर कर एक्टर गजेंद्र चौहान ने लिखा है- ‘सभी राष्‍ट्रवादी यह कहेंगे #एक_और_नरेंद्र’. उनका पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है.

चौहान ने ट्विटर पर लिखा है, ‘यह बहुत सम्मान की बात है कि मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की भूमिका निभाऊंगा । नरेन्द्र मोदी जी की हिंदी फिल्म ‘#EkAurNaren’ की शुरुआत कल रात कोलकाता में एक भव्य मुहूर्त के साथ हुई, क्या आप सब मेरे साथ हैं.’ पोस्ट के अंत में उन्होंने रेड कलर में प्रश्नवाचक चिह्न लिखा है.






Source link