पहले महिला सहकर्मी को दिया उधार फिर कहा- पैसे दो, नहीं तो मेरे साथ रात बिताओ…

0
33

बेंगलुरु में हुई घटना.

बेंगलुरु में हुई घटना.

बेंगलुरु (Bengaluru) में हुई यह घटना. कंपनी में साथ काम करने के दौरान दोस्‍त बने थे दोनों. महिला ने व्‍यक्ति से ली थी 2 लाख रुपये की उधारी.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 1, 2019, 7:20 PM IST

नई दिल्‍ली. उधारी का पैसा वापस लेने के लिए बेंगलुरु (Bengaluru) की एक बड़ी कंपनी में काम करने वाले व्‍यक्ति ने घिनौना खेल खेला. उसने उसकी कंपनी (Multinational company) में काम करने वाली महिला से फंसा पैसा वापस मांगा और जब उसे पूरे पैसे नहीं मिले तो उसने महिला से कहा, ‘तुम मेरे साथ रात बिताओ, वरना तुम्‍हारे पति को मार दूंगा.’ हालांकि पुलिस ने उसे धमकाने और महिला के पति की किडनैपिंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

बैंगलोर मिरर में प्रकाशित खबर के मुताबिक इस घटना की कहानी थोड़ी दिलचस्‍प है. 40 साल का विशेष नाम का व्‍यक्ति बेंगलुरु की एक बड़ी कंपनी में काम करता था. उसी कंपनी में 30 साल की नेथ्रा बाई नामक महिला रिसेप्‍शनिस्‍ट का काम करती थी. दोनों 2017 से कंपनी में साथ काम कर रहे थे. ऐसे में दोनों में दोस्‍ती हो गई. दोनों में दोस्‍ती इतनी बढ़ गई कि विशेष का नेथ्रा के घर आना जाना हो गया. उसकी दोस्‍ती उसके पति से भी हो गई. वह नेथ्रा के घर पर समारोहों में भी जाने लगा. इसी बीच नेथ्रा ने विशेष से 2 लाख रुपये उधार ले लिए.

‘तुम मेरे साथ सो जाओ तो उधारी माफ कर दूंगा’
कुछ समय बाद विशेष ने नेथ्रा से उधारी की रकम वापस मांगनी शुरू कर दी. इसके लिए उसने उसे परेशान करना शुरू किया. साथ ही एक अजीब शर्त रख दी. उसने कहा कि तुम अगर अपने पति को छोड़कर मेरे साथ सो तो मैं तुम्‍हारी उधारी माफ कर दूंगा. हालांकि नेथ्रा एक महीने बाद 2 में से एक लाख रुपये वापस कर चुकी थी. उसने अपने गहने बेच दिए थे.भांजे के साथ मिलकर महिला के पति को गिरफ्तार किया

बचे हुए 1 लाख रुपये वापस लेने के लिए विशेष ने उसे धमकाना शुरू कर दिया. विशेष ने अपने 21 साल के भांजे सुमन के साथ मिलकर नेथ्रा के पति को किडनैप करने की योजना बनाई. वह नेथ्रा के पति भाग्‍यवंथा को इसलिए किडनैप करना चाहता था ताकि वह नेथ्रा को अपने साथ सोने के लिए मजबूर कर सके.

पति ने साथियों संग की पिटाई फिर किया किडनैप
जिस दिन किडनैपिंग की घटना हुई, उस शाम नेथ्रा ऑफिस से घर जा रही थी. तभी उसके पति का फोन उसके पास पहुंचा और उसने बताया कि विशेष घर आया था और उधारी के पैसे मांगते हुए झगड़ा कर रहा था. नेथ्रा ऑटो प‍कड़कर सीधे कोणादासपुरा बस स्‍टॉप पहुंची तो उसने देखा कि विशेष कुछ साथियों के साथ उसके पति को पकड़े हुए है और मारपीट कर रहा है.

महिला का आरोप है कि विशेष ने इस दौरान उससे कहा कि या तो मेरे पैसे तुरंत वापस करो, नहीं तो अपने पति को छोड़कर मेरे साथ रहो. लेकिन जब ने‍थ्रा ने इससे इनकार कर दिया तो विशेष ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पति को जबरन कार में डाला और फरार हो गया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पति की किडनैपिंग से घबराई नेथ्रा ने मदद के लिए अपने रिश्‍तेदारों को फोन किया. लेकिन जब पति कहीं नहीं मिला तो उसने तुरंत पुलिस को फोन किया और घटना की जानकारी दी. इस दौरान उसने कार का नंबर देख लिया था. कार विशेष का भांजा चला रहा था. पुलिस ने सभी जानकारी जुटाकर आरोपी को उसके भांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीडि़त को सकुशल छुड़ा लिया.

यह भी पढ़ें: कांगड़ा: पुलिस हिरासत में चिट्टे के आरोपी युवक की मौत, थाने पर पथराव, हाईवे जाम

Source link