पहले पति से तलाक, फिर 4 साल छोटे आशुतोष राणा से रेणुका शहाणे ने की शादी, 1 कॉल और बन गई जोड़ी । Happy Birthday Renuka Shahane unknown facts about actress and her love story with Ashutosh Rana ps

0
81

(photo credit: instagram/@renukash710)

(photo credit: instagram/@renukash710)

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में होती है. इसके अलावा अपने बेबाक अंदाज से भी वह हमेशा लोगों को हैरत में डालती आई हैं. सोशल मीडिया पर रेणुका काफी एक्टिव रहती हैं और सभी मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे का आज जन्मदिन (Happy Birthday Renuka Shahane) है. सलमान खान (Salman Khan) की ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान की भाभी बनकर रेणुका शहाणे ने खूब वाहवाही लूटी थी. ऐसे में अब भी जब कभी उनका नाम आता है तो लोगों को सलमान की ‘भाभी’ का ही चेहरा याद आता है. रेणुका (Renuka Shahane) ने मराठी फिल्मों से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी और मराठी के साथ ही बॉलीवुड का भी जाना-माना नाम हैं. हाल ही में रेणुका शहाणे ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है.

रेणुका शहाणे की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में होती है. इसके अलावा अपने बेबाक अंदाज से भी वह हमेशा लोगों को हैरत में डालती आई हैं. सोशल मीडिया पर रेणुका काफी एक्टिव रहती हैं और सभी मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं. रेणुका की प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही आशुतोष राणा संग उनकी लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रहती है. कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में रेणुका ने एक बार अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर चर्चा की थी.

शो में एक्ट्रेस ने आशुतोष राणा संग अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा किया था. जो उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था. आशुतोष राणा रेणुका शहाणे की जिंदगी में विजय केनकरे के बाद आए और आज भी दोनों का साथ कायम है. जी हां, आशुतोष राणा से पहले रेणुका शहाणे की मराठी थियेटर के डायरेक्टर विजय केनकरे से शादी हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए.

renuka shahane, happy birthdya renuka shahane, ashutosh rana

(photo credit: instagram/@renukash710)

इसके बाद रेणुका की जिंदगी में आशुतोष राणा आए. दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. जहां आशुतोष राणा पहली ही नजर में रेणुका शहाणे को दिल दे बैठे थे तो वहीं रेणुका के लिए आशुतोष जाना-पहचाना नाम नहीं थे. आशुतोष राणा ने पहली ही मुलाकात में रेणुका शहाणे को बता दिया था कि वह उनके कितने बड़े प्रशंसक हैं. दोनों की मुलाकात फिल्म मेकर हंसल मेहता की एक फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी.

दोनों की पहली मुलाकात काम तक ही सीमित रह गई हालांकि, दोनों ने एक-दूसरे से नंबर जरूर एक्सचेंज कर लिया. आशुतोष राणा ने रेणुका शहाणे को दिवाली की बधाई देने के लिए कॉल किया, लेकिन दोनों की बात नहीं हो सकी. अगले दिन रेणुका ने उन्हें कॉल बैक किया और बस क्या था कॉल्स का सिलसिला चल पड़ा. दोनों की मिनटों की बातें कब घंटों में बदल गई, दोनों को पता ही नहीं चला. फिर महीनों बाद दोनों फिर मिले और आशुतोष राणा ने अपने मिजाज से रेणुका को इंप्रेस कर दिया. दोनों ने 2001 में एक-दूसरे का हाथ थामा और शादी के बंधन में बंध गए और आज भी एक-दूसरे का बखूबी साथ निभा रहे हैं.







Source link