परिवार को बचाने आगे आएंगी आर्या बनीं सुष्मिता सेन, बनेगा ‘आर्या’ वेब सीरीज का सीजन-2

0
22

पहला सीजन देखने के बाद से फैंस उसके दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे.

पहला सीजन देखने के बाद से फैंस उसके दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे.

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई आर्या वेबसीरीज को दर्शकों ने बहुत लाइक किया था. पहला सीजन देखने के बाद से फैंस उसके दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे. सुष्मिता सेन ने स्पष्ट कर दिया है कि इस आर्या वेबसीरीज का दूसरा सीजन बनने जा रहा है.

मुंबई. ‘आर्या’ वेब सीरीज का दूसरा सीजन बनने जा रहा है. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई आर्या को दर्शकों ने बहुत लाइक किया था. पहला सीजन देखने के बाद से फैंस उसके दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे. सुष्मिता सेन ने स्पष्ट कर दिया है कि इस आर्या वेबसीरीज का दूसरा सीजन बनने जा रहा है.

गुरुवार को सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. पोस्ट में उनकी केवल आंखें दिख रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- वे मिरर में तूफान को आते देख रही हैं… आर्या सीज़न 2. आपकी इच्छा हमारे लिए आदेश है. मित्रों, मैं आपको लव करती हूं. उन्होंने वेबसीरीज के डायरेक्टर राम माधवानी को टैग करते हुए लिखा है – आइए, इसे करते हैं. इस पोस्ट पर राम माधवानी ने लिखा- वापसी पर स्वागत है आर्य. जुलाई 2021 में एक लाइव चैट सेशन में राम माधवानी से एक फैन ने आर्या के दूसरे सीजन बनाने के बारे में पूछा था उन्होंने इसका पॉजिटिव रिस्पांस दिया था.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग के लिए मनाली में हैं. इसी बीच कार्तिक आर्यन ने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का एक सीन रिक्रिएट किया है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह बर्फीली पहाड़ी पर ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के कैरेक्टर जॉन स्नो की तरह पोज देते नजर आ रहे है. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का म्यूजिक बज रहा है. कार्तिक आर्यन ने इसके साथ लिखा, ‘बाल कट गए, लेकिन स्नो वाला एटिट्यूड नहीं गया.’ वहीं, सारा ने अपनी बुआ सोला अली खान और फूफा कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू पर प्यार लुटाया है. सारा ने इनाया के साथ एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर तह की है जब हाल ही में सारा करीना और नन्हे मेहमान से मिलने अपने अब्बा के घर पहुंची थीं.






Source link