Tuesday, April 23, 2024
HomeNEWSPUNJABपंजाब DGP ने 16 मार्च की बठिंडा जेल की जो फोटो दिखाई,...

पंजाब DGP ने 16 मार्च की बठिंडा जेल की जो फोटो दिखाई, उसी लुक में नजर आया | Lawrence Bishnoi Interview Controversy; Salman Khan|Sidhu Moosewala Murder Mastermind Exclusive Video

अमृतसरएक घंटा पहले

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस ने जेल के अंदर से नया इंटरव्यू दिया है। इससे पंजाब पुलिस के उन दावों की पोल खुल गई जिसमें दावा किया गया था कि लॉरेंस का इंटरव्यू पंजाब की किसी जेल में नहीं हुआ।

नए इंटरव्यू में लॉरेंस उसी ऑरेंज टीशर्ट और लुक में नजर आया जिसकी फोटो खुद पंजाब के DGP गौरव यादव ने 16 मार्च को चंडीगढ़ में मीडिया के सामने जारी की थी। DGP ने दावा किया था कि लॉरेंस की ये फोटो 16 मार्च को ही बठिंडा जेल में ली गई।

छोटे बालों और ट्रिम दाढ़ी में नजर आ रहे लॉरेंस ने खुद माना कि जेल में उसे आराम से मोबाइल मिल जाता है। इंटरव्यू में लॉरेंस बेखौफ होकर हंसते हुए बातचीत करते हुए नजर आया। उसने जेल में अपनी बैरक भी दिखाई।

इस बार लॉरेंस ने विरोधी गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथ शुरू हुई दुश्मनी पर भी बात की। 14 मार्च को पहला इंटरव्यू आने के बाद DGP ने दावा किया था कि चूंकि लॉरेंस ने उसमें जग्गू के साथ शुरू हुए विवाद की बात नहीं की, इसलिए उसका इंटरव्यू पुराना है। नए इंटरव्यू से इन दावों की हकीकत सामने आ गई।

पंजाब पुलिस के डीजीपी ने 16 मार्च को गैंगस्टर लॉरेंस की यह 5 फोटो रिलीज करते हुए दावा किया था कि उसका इंटरव्यू पंजाब की जेलों में नहीं हुआ।

पंजाब पुलिस के डीजीपी ने 16 मार्च को गैंगस्टर लॉरेंस की यह 5 फोटो रिलीज करते हुए दावा किया था कि उसका इंटरव्यू पंजाब की जेलों में नहीं हुआ।

यह दावे किए थे पंजाब DGP ने
14 मार्च को लॉरेंस का पहला इंटरव्यू आने के दो दिन बाद, 16 मार्च को पंजाब के DGP गौरव यादव ने चंडीगढ़ स्थित पुलिस हेडक्वार्टर में बाकायदा मीडिया को बुलाकर पुलिस का पक्ष रखा था। उन्होंने स्क्रीन पर फोटोज दिखाते हुए लॉरेंस के हुलिए, बढ़ी हुई दाढ़ी और पीली टीशर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि यह इंटरव्यू पंजाब की बठिंडा या किसी दूसरी जेल में नहीं हुआ। पुलिस को तलाशी में बठिंडा जेल में बंद लॉरेंस से कोई पीली टीशर्ट भी नहीं मिली।

जेल से रात के समय दिया इंटरव्यू

DGP ने दावा किया था कि लॉरेंस पंजाब की बठिंडा हाई सिक्योरिटी जेल के आइसोलेटिड सेल में बंद है जहां हाइटेक जैमर लगे हैं और जो कम्युनिकेशन के लिहाज से डेडजोन में आता है। जेल का स्टाफ वहां रोज 3 से 4 बार मोबाइल सिग्नल चेक करता है। इन दावों के चंद घंटे बाद आए लॉरेंस के नए वीडियो इंटरव्यू से पंजाब के जेल महकमे का पर्दाफाश हो गया।

नए इंटरव्यू में लॉरेंस ने कहा कि वह रात के समय जेल के अंदर से बात कर रहा है। रात के समय गार्ड कम आते हैं, इसलिए वह बात कर पा रहा है।

बोला- टारगेट सलमान खान को मारना

इस इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस ने एक बार फिर कहा कि वह बॉलीवुड स्टार सलमान खान को मारना चाहता है। लॉरेंस ने कहा कि उसके जीने का एक ही मकसद है और वो है सलमान को मारना जिसने हिरण का शिकार करके उसके समाज को नीचा दिखाया। उसका समाज हिरण को पालता है और सलमान ने उसका शिकार कर पूरे समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

लॉरेंस ने कहा कि सलमान खान की पुलिस सिक्योरिटी बहुत ज्यादा बढ़ जाने की वजह से उसे मारने का मौका नहीं मिल पा रहा। वह पुलिस से किसी तरह का विवाद नहीं चाहता। जिस दिन सलमान खान के साथ पुलिसवाले नहीं मिले या हटा लिए गए, वह अपने प्लान को पूरा करने की कोशिश करेगा।

सलमान को मारकर बनूंगा गुंडा

लॉरेंस ने कहा कि 20 साल से सलमान खान ने अड़ियल रवैया अपना रखा है। अब भी अगर सलमान उसके समाज से माफी मांग ले तो मामला खत्म हो जाएगा। लॉरेंस ने हंसते हुए कहा कि जब वह सलमान खान को मार देगा, उसके बाद ही असल गुंडा बनेगा।​

मूसेवाला के पिता को नहीं धमकाया

लॉरेंस ने कहा कि उसने या उसके गैंग ने सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को कोई धमकी नहीं दी। बलकौर सिंह को हाल में जो धमकी मिली, उससे उसके गैंग का कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें बाहर से कोई असामाजिक तत्व धमकी दे रहे होंगे। वह इतनी ओच्छी हरकत कभी नहीं करेगा। कुछ लोग उसका नाम लेकर पब्लिसिटी पाना चाहते हैं। ऐसे लोग सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर बढ़ाना चाहते होंगे।

गोल्डी अमेरिका में है ही नहीं

लॉरेंस ने पंजाब के CM भगवंत मान के उसे दावे को भी गलत करार दिया जिसमें मान ने गोल्डी बराड़ के अमेरिका में होने की बात कही थी। लॉरेंस ने बताया कि उसकी गोल्डी से भी फोन पर बात होती है। गोल्डी को कहीं डिटेन नहीं किया गया। वह अपनी लोकेशन कनाडा या यूरोप बताता है। वैसे वह फोन पर गोल्डी की लोकेशन पूछता भी नहीं।

ड्रग्स को रोकने का दावा

लॉरेंस ने इस इंटरव्यू में ड्रग्स के मुद्दे पर खुद को हीरो की तरह दिखाने का प्रयास भी किया। लॉरेंस के साथी गोल्डी बराड़ ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर कहा था कि उसका गैंग पंजाब में ड्रग बेचने वालों को रोकेगा। लॉरेंस ने कहा कि वह भी इसकी हिमायत करता है। पंजाब से ड्रग खत्म करने में वह योगदान जरूर देगा।

अमृतपाल ने खालिस्तान की हाइप क्रिएट की

लॉरेंस ने खालिस्तान का समर्थन करने वाले ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल को लेकर कहा कि वह पंजाब में रोटियां सेंक रहा है। अमृतपाल के पंजाब आने के बाद ही खालिस्तान की हाईप क्रिएट हुई।

लॉरेंस ने कहा कि वह खुद तिहाड़ और पटियाला जेल में बलवंत सिंह राजोआणा और दूसरे आतंकियों के साथ रहा है। वह इन लोगों के साथ वॉलीबॉल वगैरह भी खेलता था मगर कभी इनमें से किसी ने कभी उससे खालिस्तान की बात नहीं की।

टीनू ने दिया था सब-इंस्पेक्टर प्रीतपाल को साथ भागने का ऑफर

लॉरेंस ने अपने साथी और मूसेवाला मर्डर के आरोपी दीपक टीनू के पुलिस कस्टडी से फरार होने के किस्से से भी पर्दा उठाया। उसने कहा कि दीपक टीनू ने मानसा CIA इंचार्ज सब इंस्पेक्टर प्रीतपाल सिंह को खूब ऐश करवाई। प्रीतपाल ही टीनू को उसकी गर्लफ्रेंड से मिलवाने ले गया था। टीनू ने वहां से भागने से पहले प्रीतपाल को साथ चलने का ऑफर दिया था। जब प्रीतपाल ने मना कर दिया तो टीनू उसके कमरे को बाहर से कुंडी लगाकर भाग गया।

अटारी एनकाउंटर के बाद जग्गू से झगड़ा शुरू

लॉरेंस ने नए इंटरव्यू में विरोधी गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया और गोइंदवाल जेल में हुई दो लोगों की हत्या का भी जिक्र किया। उसने कहा कि गोल्डी बराड़ और जग्गू के बीच झगड़ा अटारी में हुए दो साथियों के एनकाउंटर के बाद ही शुरू हो गया था। गोइंदवाल जेल में जग्गू के लड़कों ने हमला किया तो बचाव में उसके गैंग के लोगों ने उन्हीं के हथियार छीनकर उनको मार डाला। इस गैंगवार में जग्गू गैंग के दो सदस्यों मनदीप सिंह उर्फ तूफान और मनमोहन सिंह उर्फ मोहना मारे गए थे। मनदीप गुरदासपुर जिले के बटाला और मनमोहन सिंह मानसा जिले के बुढलाडा का रहने वाला था।

3 पुलिस अफसरों से इंप्रेस है लॉरेंस

इंटरव्यू में लॉरेंस ने कहा कि वह 10 साल से जेल में है और इस दौरान जितने पुलिस अफसर आए, उनमें से तीन अफसरों से वह बहुत इंप्रेस है। हालांकि वह इन अफसरों का नाम नहीं ले सकता क्योंकि इससे उनकी इमेज को नुकसान पहुंच सकता है।

लॉरेंस से जुड़ी अन्य खबरें भी पढ़िए…

पंजाब DGP की सफाई:दावा- इंटरव्यू पंजाब के बाहर हुआ

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस द्वारा जेल के अंदर से दिए गए इंटरव्यू के बाद बैकफुट पर आई पंजाब पुलिस ने अपनी सफाई पेश की है। इंटरव्यू के दो दिन बाद, गुरुवार को पंजाब पुलिस के DGP गौरव यादव ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके स्थिति स्पष्ट करने की कोशिश की। लॉरेंस से जुड़े फैक्टस को सिलसिलेवार ढंग से रखते हुए DGP ने दावा किया कि यह इंटरव्यू पंजाब के अंदर नहीं हुआ। पूरी खबर पढ़िए…

सोशल मीडिया पर लॉरेंस का इंटरव्यू देखकर दो नाबालिग बहनें हुई फैन, घर से भागकर जेल पहुंची

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस से मिलने के लिए दो नाबालिग बहनें गुरुवार को बठिंडा जेल पहुंच गईं। यह दोनों लड़कियां दिल्ली की रहने वाली हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर लॉरेंस का इंटरव्यू सुना और उसके बाद उसकी फैन हो गईं। दोनों परिवार से झूठ बोलकर लॉरेंस से मिलने गुरुवार को बठिंडा जेल पहुंच गई। पढ़िए पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments