पंजाब सरकार पर फिर हमलावर हुए अकाली नेता Daljeet Cheema, सीएम और डिप्टी सीएम को लेकर कही ये बात

0
9


चंडीगढ़: अकाली दल के वरिष्ठ नेता दलजीत चीमा ने एक बार फिर से पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को घेरा है। अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दलजीत चीमा ने कहा कि पहली साजिश डिप्टी सीएम(होम मिनिस्टर) एवं सीएम साहब ने सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ रची थी। इस मामले में हमने राज्यपाल को लिखित रूप में भी दिया था। आजतक सरकार ने उसे खारिज नहीं किया। हमने जिस महिला का नाम लिया था कि उस महिला को गवाह बनाकर प्रेस कांफ्रेस करवाई जायेगी एवं फिर 164 के बयान करवाये जाएंगे  वह पीसी भी हुई। हमारे इन आरोपों को सरकार ने खारिज नहीं किया।

दलजीत चीमा ने आगे कहा जब उन्हं लगा कि उनका सारा काम ठप्प हो रहा है तो उनके पीपीसीसी के प्रधान ने धमकी दी कि मैं मरणव्रत पर बैठूंगा अगर बिक्रम मजीठिया को अंदर ना किया। हमारी कोर कमेटी इस मामले को लेकर सीएम हाउस गई । इस पर भी सरकार का कोई प्रतिक्रम नही आया। इन्हें ज्यूडिशरी की कोई इज्जत नही है अफसरों को गलत काम करके धमकियां दी जा रही है जब अफसर गलत काम करने ने मना करता है तो उस असफर को बदल दिया जाता है।

दलजीत चीमा ने आगे कहा कि अब तीसरा षड्यंत्र चंडीगढ़ से हेलिकॉप्टर भरकर दिल्ली गया है जिसमे डिप्टी सीएम एमएलए एवं अधिकारी दिल्ली गए है। शिरोमणि अकालीदल सरकार बनाने की तरफ आगे बढ़ रहा है इसे रोकने का तरीका यही है कि सुखबीर सिंह बादल या बिक्रम मंजिठिया को अंदर डाल दो।



Source link