नीति मोहन के घर आने वाला है नया मेहमान, फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

0
94

मुंबई. नीति मोहन (Neeti Mohan) और निहार पांड्या (Nihaar Pandya) की शादी को दो साल हो गए हैं. इस मौके पर कपल ने एक स्पेशल अनाउंसमेंट की. नीति और निहार पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर करते हुए यह गुड न्यूज (Good News) सबके साथ शेयर की. इन तस्वीरों में नीति पीले प्रिंटेड शॉर्ट शर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं निहार ने पिंक शर्ट और ब्लैक जींस पहनी है.

नीति ने कैप्शन में लिखा, ‘ 1+1= 3. होने वाले मम्मी-पापा. अपनी दूसरी सालगिरह से अच्छा मौका और क्या हो सकता था इस बात को शेयर करने के लिए.’ उन्होंने अपने पोस्ट में निहार को टैग किया तो वहीं निहार ने भी अपने पोस्ट में यही कैप्शन दिया.

नीति मोहन, Neeti Mohan, Nihaar Pandya, Pregnancy, wedding anniversary

पति निहार पांड्या के साथ नीति मोहन (Instagram @neetimohan18)

निहार संग अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए नीति ने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘हमारे जीवन के मूल्य एक जैसे हैं. मुझे लगता है जिमी को यह पता था और मेरा विश्वास कीजिए कि उन्हें भरोसा था कि हम दोनों की आपस में बनेगी. उन्होंने एक शादी में हमारा परिचय करवाया. वहां निहार अपने माता-पिता के साथ आए थे. वो मुझे बहुत अच्छे से मिले. सिर्फ निहार के साथ ही नहीं बल्कि उनके परिवार के साथ भी मेरा जल्द कनेक्शन बैठ गया.’

इसके बाद निहार मेरे माता-पिता से मिले. मेरे पापा को वह अच्छे लगे. मेरे पापा कहते थे कि मेरी चार बेटियां हैं. उनमें से कोई शादी क्यों नहीं कर रही? निहार के बारे में नीति ने कहा- ‘मैं लोगों को उनके लुक्स पर जज नहीं करती. मुझे वही इंसान अच्छे लगते हैं, जो अंदर से अच्छे से होते हैं और निहार में यह खासियत है.’

बता दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी, 2019 को सात फेरे लिए थे. ये लव मैरिज थी. हैदराबाद में हुई इस शाही शादी के चर्चे खूब हुए थे. सोशल मीडिया इस शादी की तस्वीरों को लेकर क्रेज़ काफी समय तक रहा था. नीति जहां कमाल की गायिका हैं तो वहीं निहार बेहतरीन अभिनेता हैं जो ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं नीति की बात करें तो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं नीति ने कई बेहतरीन गाने बॉलीवुड को दिए हैं.



Source link