निया शर्मा के Instagram पर हुए 6 मिलियन फॉलोअर्स, रेड टॉप-ब्लैक शॉट में लगी हद बोल्ड

0
11

निया शर्मा वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' को लेकर सुर्खियों में हैं. (Instagram @NiaSharma)

निया शर्मा वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ को लेकर सुर्खियों में हैं. (Instagram @NiaSharma)

निया शर्मा (Nia Sharma) इस मौके पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया अंग्रेजी गाने पर गजब का डांस करते हुई दिख रही हैं. वीडियो में निया का डांस मूव्स काफी शानदार है.

मुंबई. निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. निया को भारतीय टीवी की दुनिया में सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है. निया अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा ही अपने चाहने वालों को सरप्राइज कर देती रहती हैं. टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा के हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुल 6 मिलियन फॉलोअर्स (6 million Instagram) हो गए हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) इस मौके पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया अंग्रेजी गाने पर गजब का डांस करते हुई दिख रही हैं. वीडियो में निया का डांस मूव्स काफी शानदार है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्ट और स्माइली इमोजी के साथ लिखा है, ‘6 मिलियन से मुझे रास्ता फिर से बनाना है! थैंक्यू ऑल!’ निया वीडियो में ‘यू कैन टेल मी’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में निया रेड कलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक शॉट्स में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी खुली लंबी जुल्फें लुक को परफेक्ट बना रही हैं. उनका ये हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.
निया अक्सर अपनी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से एक्‍ट्रेस अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं. खबरें आ रही हैं कि वह इंडस्‍ट्री के हैंडसम हंक राहुल सुधीर को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों ने इस बारे में कुछ भी नहीं बोला है.

आपको बता दें कि हाल ही में निया शर्मा ने ‘जमाई राजा 2.0’ को दिए इंटरव्यू में निया शर्मा ने अपने करियर के अलावा वेब सीरीज में दिए बोल्ड सीन को लेकर भी बात की. निया शर्मा ने कहा, ‘जब मैंने ट्व‍िस्टेड की तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अपने शुरुआती दौर में थे, उस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ज्यादा पॉपुलर नहीं थे. जब लोगों को इस लव सीन के बारे में पता चला तो सीरीज के बारे में बज बन गया था, जो कि शो के लिए फायदेमंद साबित हुआ.







Source link