निक जोनस ने गाने में जताया प्रियंका चोपड़ा के लिए अपना प्यार, बोले- मैं बहुत खुश-किस्मत हूं..

0
28

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (फोटो साभारः News 18)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (फोटो साभारः News 18)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) का एक नया एल्बम आने वाला है. इस एल्बम का नाम है- ‘स्पेसमैन.’ निक ने खुलासा किया है कि इस एल्बम के दूसरे गाने ‘दिस इज हेवन’ (This is Heaven) को बनाने की इंस्पिरेशन, उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा हैं.

नई दिल्लीः प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का प्यार जगजाहिर है. वह कहीं भी हों, पर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ते. पिछले महीने सटर्डे नाइट लाइव के दौरान निक जोनस ने अपने अगले एल्बम ‘स्पेसमैन’ (spaceman) का दूसरा गाना ‘दिस इज हेवन’ (This is Heaven) को रिलीज किया था. तब प्रियंका ने लाइव परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर कर पति पर खूब प्यार बरसाया था. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘एल्बम के सबसे पसंदीदा गानों में से एक है # स्पेसमैन @निक जोनस.’

अब एक्टर-सिंगर निक जोनस ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उनके नए गाने ‘दिस इज हेवन’ के पीछे की प्रेरणा हैं. यह गाना बताता है कि जब प्रियंका जर्मनी से मैट्रिक्स फ्रेंचाइज की अगली फिल्म की शूटिंग से लौटी थीं, तब निक को उनसे मिलकर कैसा लगा था. 2019 में जोनस ब्रदर्स के साथ आने के बाद यह उनका पहला सोलो एल्बम है. एल्बम ‘स्पेसमैन’ 12 मार्च को रिलीज होगा.

निक ने एक बातचीत के दौरान खुलासा किया था, ‘यह गाना सिर्फ अपने प्रिय इंसान के साथ होने पर उस रोमांचक भावना को बताता है. मेरे लिए यह एक रोमांटिक बात थी, लेकिन मुझे लगता है कि इस गीत को सुनने वाले किसी के लिए भी वास्तव में उस फीलिंग को लेकर है, जब हम किसी अपने से लंबे वक्त के बाद मिलते हैं.’वे आगे कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक जादुई कनेक्शन है, जो तब महसूस होता है, जब आप किसी सही व्यक्ति से जुड़ते हैं. मेरी शादी को कुछ साल हो गए हैं, लेकिन मैं बहुत खुश-किस्मत हूं.’ बता दें कि वक्त के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के प्यार में निखार आता जा रहा है.

एक इंटरव्यू में निक ने बताया था कि इस एल्बम में ज्यादातर गाने प्रियंका के लिए उनके प्यार का इजहार हैं. वे कहते हैं, ‘इसके ज्यादातर गाने प्रेम पत्र हैं. मैं यह जानकर खुश हुआ कि प्रियंका को ये गाने अच्छे लगे और यह सबसे जरूरी है.’






Source link