नहीं होगी राजीव कपूर के चौथे की बैठक, भाभी नीतू कपूर ने जताया दुख

0
21

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के छोटे भाई और राज कपूर के सबसे छोटे बेटे एक्‍टर राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार को 58 साल की उम्र में निधन हो गया. मंगलवार को ही राजीव कपूर का अंतिम संस्‍कार भी हुआ, ज‍िसमें पूरा कपूर खानदान एक साथ खड़ा नजर आया. लेकिन अब राजीव कपूर की चौथे की बैठक नहीं होगी और इस बात की सूचना खुद उनकी भाभी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक पोस्‍ट के जर‍िए दी है.

नीतू स‍िंह ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर करते हुए ल‍िखा, ‘वर्तमान पेनडेम‍िक हालातों को देखते हुए सुरक्षा की दृष्‍टि से स्‍वर्गीय श्री राजीव कपूर के लिए चौथा नहीं करने का फैसला ल‍िया गया है. ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति दे. पूरा कपूर परिवार इस दुख में आपके दुख का हिस्‍सा बना हुआ है.’

Rajiv Kapoor, rajiv kapoor death, Ram teri ganga maili

नीतू स‍िंंह ने ये पोस्‍ट अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. (Photo- neetu54/Instagram)

राजीव कपूर को चेंबूर के इलेक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम (Rajiv Kapoor Passes Pway) सांसें ली. हार्ट अटैक होते ही उनके भाई रणधीर कपूर उन्‍हें पास के अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही राजीव कपूर की मौत हो गई. कपूर परिवार के लिए यह समय काफी दुखद है.

रणधीर कपूर. (फोटो साभार – व‍िरल भयानी)

राजीव कपूर से नौ महीने पहले ही ऋषि कपूर का भी न‍िधन हुआ है. ऋषि कपूर का प‍िछले साल 30 अप्रैल को ही न‍िधन हुआ है. वह कैंसर से जूझ रहे थे और मुंबई के अस्‍पताल में उन्‍होंने अंतिम सांस ली थी.

फोटो- व‍िरल भयानी.

कपूर खानदान को बॉलीवुड की फर्स्‍ट फैमिली कहा जाता है और द‍िग्‍गज अभिनेता और न‍िर्देशक राज कपूर के तीनों ही बेटों ने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला ल‍िया था. राजीव कपूर ने 1983 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक जान हैं हम’ से डेब्यू किया था. लेकिन उनकी सुपरहिट फिल्‍म ‘राम तेरी गंगा मैली’ रही.



Source link