नफीसा अली को जवानी के दिनों की आई याद, शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज, फैन बोला- नजरें हटाना है मुश्किल…

0
20

नफीसा अली ने 1976 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. (फोटो साभारः Instagram/nafisaalisodhi)

नफीसा अली ने 1976 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. (फोटो साभारः Instagram/nafisaalisodhi)

हाल में एक्ट्रेस और नेत्री नफीसा अली (Nafisa Ali) ने सोशल मीडिया पर अपनी जवानी के दिनों की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि वह इन फोटो (Miss India Nafisa Ali) में बेहद सुंदर दिख रही हैं. फैंस उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

नई दिल्लीः एक्ट्रेस और नेत्री नफीसा अली (Nafisa Ali) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में उन्होंने अपनी जवानी के दिनों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘जब मैं 20 साल की थी, तब की ये फोटोज हैं… मैंने अपनी जिंदगी को दिल में संगीत लिए जिया है. फराह अली खान (Farah Ali Khan) ने उनकी इस फोटो पर प्यारा सा कमेंट किया है. वह लिखती हैं, ‘तब भी गॉर्जियस थीं. आज भी गॉर्जियस हैं.’

एक्ट्रेस के कई फैंस ने भी उनकी पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट किए हैं. एक फैन ने कहा, ‘शानदार. आपके चेहरे से नजर नहीं हटा सकता.’ दूसरे फैन ने कहा, ‘तुम बहुत सुंदर लग रही हो.’ एक तीसरे फैन ने उनकी प्रशंसा में कहा, ‘ग्रेस के साथ बढ़ना इसे कहते हैं.’ इन 10 तस्वीरों में आप एक्ट्रेस को करीब से देख सकते हैं. इन फोटोज में वह बेहद जवान और खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो में आप उन्हें खुश और संतुष्ट देख सकते हैं.

नफीसा अली, Nafisa Ali, Nafisa Ali Photos, Nafisa Ali News, Farah Ali Khan, Nafisa Ali Miss India, नफीसा अली फोटो

(फोटो साभारः Instagram/nafisaalisodhi)

नफीसा अली अपने परिवार के साथ गोवा में रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम पेज गोवा के जीवन की झलक देता है. बता दें कि नफीसा ने एक प्रसिद्ध पोलो खिलाड़ी, रिटायर्ड कर्नल आरएस सोढ़ी से शादी की थी. उनके तीन बच्चे हैं- बेटी पिया और अरमाना और बेटा अजीत.नवंबर 2018 में नफीसा को स्टेज 3 के पेरिटोनियल और ओवेरियन कैंसर से पीड़ित पाया गया था. वह 2019 में इस बीमारी से मुक्त हो गई थीं. कैंसर के खिलाफ अपने संघर्ष के बारे में नफीसा ने कहा था, ‘मुझे अभी भी हर तीन महीने के बाद चेक-अप के लिए जाना पड़ता है. पांच साल के बाद ही कहा जा सकता है कि कैंसर दूर है, लेकिन यह अभी भी शैंपेन तक पहुंचने का एक अच्छा कारण बना हुआ था. कैंसर के बाद उन्हें ल्यूकोडर्मा नाम के स्किन डिसॉर्डर से पीड़ित पाया गया था.

बता दें कि फिल्म ‘जुनून’ से नफीसा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उनका पूरा फिल्‍मी करियर महज 9 फिल्‍मों तक सीमित रहा है. वह शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और सलमान खान जैसे स्टार के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘मेजर साहब’ में अमिताभ बच्‍चन की पत्‍नी का किरदार निभाया था. नफीसा अली ने 1976 में मिस इंडिया (Miss India) का खिताब जीता था.






Source link