‘द फैमिली मैन’ से पहले रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की ‘साइलेंस’, ट्विटर पर की घोषणा

0
29

नई दिल्ली. मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिनकी फिल्मों को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. पिछले दिनों मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मच अवेटेड सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) की रिलीज टलने से फैंस काफी निराश हो गए थे. लेकिन अब एक्टर ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर एक ट्वीट किया है.

मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म ‘साइलेंस’ 26 मार्च को ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में प्राची देसाई और अर्जुन माथुर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. एक्टर ने फिल्म के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि जब हर कोई सच्चाई को छुपाता है तो, न्याय शांति से पनपता रहता है. मर्डर मिस्ट्री फिल्म को अंत तक गेस करने के लिए तैयार हो जाएं. साइलेंस 26 मार्च को जी5 पर प्रीमियर होगा.

मनोज बाजपेयी, Manoj Bajpayee, Silence, OTT Release, Prachi Desai, Arjun Mathur

मनोज बाजपेयी (Twitter)

फिल्म की कहानी एक महिला के रहस्यमय ढंग से लापता होने की कहानी का पता लगाती है. इससे पहले मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्म ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी. ‘डिस्पैच’ फिल्म क्राइम जर्नलिज्म की थ्रिलर कहानी पर आधारित है. कुछ दिन पहले अभिनेता ने फिल्म के सेट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि वहां वापस आना, जहां घर जैसा महसूस होता है. ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू. इस फिल्म का निर्देशन ‘तितली’ फेम निर्देशक कनू बहल कर रहे हैं. यह फिल्म सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

बता दें कि कुछ दिन पहले मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन’ वेब सीरीज की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गयी. ‘द फैमिली मैन’ में ऐसा कुछ नहीं है जिस पर बवाल हो, लेकिन हर तरह के विवाद को दूर रखने के लिए रिलीज डेट आगे बढ़ाई है. पहले कहा गया था कि सीरीज 12 फरवरी को रिलीज हो रही है. सीरीज पूरी तरीके से रिलीज के लिए तैयार है. अब ये अमेजन का फैसला होगा इसे कब रिलीज करना है.



Source link