दूसरे बच्चे के जन्म पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा, लोग बोले- इतनी जल्दी क्या थी?

0
38

कपिल शर्मा. (फाइल फोटो)

कपिल शर्मा. (फाइल फोटो)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को दूसरी बार पिता बनने पर जहां उनके फैन उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई यूजर्स कपिल शर्मा से पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें दूसरे बच्चे के जन्म की इतनी भी क्या जल्दी थी.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 1, 2021, 9:03 AM IST

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज ही बेटे को जन्म दिया है. कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर बेटे के जन्म की खुशी शेयर की है. कपिल शर्मा ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस को अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खबर दी है और अपने फैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहा है. कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट (Kapil Sharma Son) में लिखा है- “नमस्कार, आज सुबह भगवान के आशीर्वाद से हमें एक बेटा हुआ है. भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं. आप सबके प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.”

कपिल शर्मा को दूसरी बार पिता बनने पर जहां उनके फैन उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई यूजर्स कपिल शर्मा से पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें दूसरे बच्चे के जन्म की इतनी भी क्या जल्दी थी. दरअसल, दिसंबर 2019 में ही कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपनी पहली संतान अनायरा को जन्म दिया था और अब 2021 की ही शुरुआत में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. ऐसे में कुछ यूजर कपिल शर्मा से पूछ रहे हैं कि उन्होंने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए इंतजार क्यों नहीं किया.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘यह बहुत जल्दी था. लास्ट ईयर ही आपकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया था.’ वहीं एक ने लिखा- ‘बच्चों के जन्म के बीच कोई अंतर नहीं? यह ठीक नहीं है.’ एक यूजर ने लिखा – ‘ओ भाई जी, गजब ही स्पीड से लगे हो. एक के बाद एक प्रोडक्शन चालू है, बिना रुके.’

Kapil Sharma, Ginni Chatragth, Kapil Sharma Second Baby, Kapil Sharma News in Hindi, Kapil Sharma Troll, Kapil Sharma became father for second time, कपिल शर्मा, कपिल शर्मा दूसरी बार बने पिता, Kapil sharma son, news18 hindi, bollywood news in hindi

(photo credit: twitter/@KapilSharmaK9)

बता दें, कपिल शर्मा ने 2018 में ही गिन्नी चतरथ से शादी की थी. इसके बाद 2019 में कपिल शर्मा की बेटी का जन्म हुआ और अब गिन्नी ने अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया है. ऐसे में अब कपिल शर्मा को जहां बेटे के जन्म पर बधाइयां मिल रही हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हट रहे.






Source link